जानिए शिल्पा शिंदे ने #MeToo पर कैसा दे दिया बयान

बिग बॉस 11 की विजेता रह चुकी शिल्पा शिंदे मी टू कैंपेन पर अपनी बात बेबाकी से रखते हुए नजर आईं। एक ओर जहां एक ऐसा तबका है जो मी टू कैंपेन का सपोर्ट कर रहा है, तो वहीं दूसरी ओर एक ऐसा तबका है, जिसका मानना यह है कि जब आप के साथ घटना हुई थी तब आपको इसके खिलाफ आवाज उठाना चाहिए था। और शिल्पा शिंदे ने उसी दूसरे तबके की ओर से अपना बयान भी दिया है तो चलिए जानते हैं क्या कहा शिल्पा शिंदे ने…..

शिल्पा शिंदे ने कहा बकवास है ये –

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री तक मी टू कैंपेन का असर काफी तेजी से फैलता हुआ दिख रहा है। जहां तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था उसके बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों और अदाकाराओं ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोपों की भरमार लगा दी और जब मी टू कैंपेन पर शिल्पा शिंदे से बात की गई तो उन्होंने कहा कि “यह बकवास है आपके साथ जब यौन उत्पीड़न हुआ तभी आपको अपनी आवाज उठानी चाहिए बाद में उठाने से कोई फायदा नहीं होता। मुझे एक चीज का सबक मिला है जब हो तभी आवाज उठाओ। इंडस्ट्री में रेप नहीं सब कुछ म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग से होता है अगर आपको नहीं पसंद तो आप उससे बाहर निकल जाओ।”

शिल्पा शिंदे के इस बयान के बाद से बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया में खलबली मची हुई है जहां एक और उन्हें पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर उन्हें ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ रहा है। फिलहाल इस बारे में मेनका गांधी ने घोषणा की है कि जल्द ही इन मामलों की कानूनी जांच की जाएगी। क्योंकि मी टू कैंपेन के तहत अभी तक कई बड़े डायरेक्टर प्रोड्यूसर और अभिनेताओं का नाम सामने आ चुका है जिन पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram