जान्हवी और ईशान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब, स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ये रिकॉर्ड टूटा

Dhadak Film
Dhadak Film

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की पहली फिल्म रिलीज हो चुकी है और उसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई करते हुए स्टूडेंट ऑफ द ईयर के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है। शशांक खेतान के द्वारा निर्देशित एवं धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी धड़क फिल्म के लिए उम्मीद जताई जा रही थी कि बॉक्स ऑफिस पर इस का शानदार आगाज होगा और उसने इस बात की पूरी तरीके से पुष्टि कर दी है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पहले दिन का रिकॉर्ड टूटा- 

धड़क फिल्म ने रिलीज के साथ ही इतिहास बनाते हुए आगे बढ़ रही है। वरुण धवन, आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कलाकारों से बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए उसे पछाड़ दिया है। फिल्म में जान्हवी और ईशान की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। दोनों ही कलाकार की यह बॉलीवुड में पहली फिल्म है जिसके माध्यम से इस जोड़ी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बहुत कम लोगों को बॉलीवुड में यह शोहरत मिलती है। इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दिन ही दमदार एंट्री बॉलीवुड में की थी, जिसके बाद श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की पहली फिल्म ने यह कारनामा कर दिखाया है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ की कमाई की थी जबकि धड़क फिल्म नेअपने रिलीज के दिन ही 8.71 करोड़ की कमाई की है। उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म वीकेंड तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है और ट्रेड पंडितों की माने तो उनके अनुसार फिल्म की दूसरे दिन की कमाई 25 करोड़ के पार हो जाएगी।

फिल्म धड़क मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रिमेक है. इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था। ट्रेलर में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की रोमांटिंक जोड़ी को काफी सराहना हो रही हैं। फिल्म धड़क लव स्टोरी पर आधारित है. करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram