जान्हवी कपूर के आ गए अच्छे दिन

श्रीदेवी की बेटी और धड़क फिल्म से लोगों के दिलों को धड़काने वाली खूबसूरती की बेमिसाल अदाकारा जान्हवी कपूर के अच्छे दिन आ गए हैं। जी हां जान्हवी कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। साथ ही साथ इस फिल्म ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म के पहले दिन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया था। यह 2018 की पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें डेब्यू के साथ ही किसी बड़ी फिल्म के कलाकारों को फिल्मी पर्दे पर मात दी गई हो। फिलहाल जान्हवी कपूर को अब बॉलीवुड में काम मिलने शुरू हो गए हैं और इसी सिलसिले में अब खबर आ रही है कि वह जल्द ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार के साथ नजर आने वाली हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करेंगी फिल्म – 

जान्हवी कपूर ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले काम किया था और अब कहा जा रहा है कि अगली फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे और इस फिल्म का नाम है दोस्ताना-2… इस फिल्म की कास्टिंग शुरू हो चुकी है और मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि दोस्ताना-2 में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करने वाली सुंदरी कोई और नहीं बल्कि जान्हवी कपूर ही होंगी। कहा जा रहा है कि दोस्ताना-2 को करण जौहर काफी समय से फिल्मी पर्दे पर उतारना चाहते थे लेकिन स्क्रिप्ट पर काम चल रहा था। जिसकी वजह से यह फाइनल नहीं हो पा रहा था कि आखिर इस फिल्म की शूटिंग कब पूरी की जाए और इसके स्टार कौन-कौन होंगे लेकिन अब इस बात की सुगबुगाहट हो चली है कि आने वाली फिल्में दोस्ताना 2 की जो स्टार कास्ट होगी उसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा और जान्हवी कपूर एक साथ नजर आएंगे।

हालांकि इसके लिए अभी तक करण जौहर ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इस  बारे में सारी बातें साफ़ हो जाएंगी फिलहाल जान्हवी कपूर इन दिनों तख्त की शूटिंग में व्यस्त हैं। और अगर दोस्ताना 2 फिल्म फ्लोर पर जाती है तो जान्हवी कपूर पहली ऐसी डेब्यू स्टार होंगी जो लगातार दूसरी बार करण जौहर की फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram