जान्ह्वी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का पोस्टर रिलीज

आज एक और फ़िल्म जो कि दो स्टार संतानों की  बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी कि, पहली झलक यानी कि पोस्टर रिलीज की गई है। जी हाँ, आपने बिल्कुल सही समझा हम बात कर रहे है श्रीदेवी की बेटी जान्ह्वी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर अभिनीत फिल्म “धड़क” की। इस फ़िल्म की पोस्टर का अनावरण आज कारण जौहर ने ट्विटर पर किया। यह फ़िल्म शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और इसके सह-निर्माता करण जौहर होंगे।फ़िल्म की पोस्टर में जहां जाह्नवी को देख कर श्रीदेवी की याद ताज़ी हो जाती है वही सभा। की निश्चल मुस्कान बरबस शाहिद की याद दिला देती है।

 

ऐसा कहा जा रहा है कि ‘धड़क’ 2016 की हिट मराठी फिल्म ‘सायरत’ की हिंदी रीमेक है। यह दो किशोरों की कहानी है जिसमे इन्हें समाज के कठोर जाती व्यवस्था से जूझते हुए दिखाया गया है। सायरत पहली मराठी फिल्म है जिसने 100 करोड़ का व्यवसाय किया था।

धड़क, जाह्नवी की डेब्यू फ़िल्म होगी, जबकि ईशान इस से पूर्व, हाल ही में आयोजित BFI फ़िल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित ईरानी निर्देशक माजिद माजिदी की फ़िल्म ‘Beyonds The Clouds’ से अपने अभिनय करियर का आगाज कर चुके है।

जाह्नवी कपूर प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी है वहीं ईशान खट्टर, शाहिद कपपोर की माँ एवं अभनेत्री नीलिमा अज़ीम और राजीव खट्टर के बेटे है।

फ़िल्म अगले वर्ष 6 जुलाई को रिलीज होगी।

 

 

 

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram