जैकलिन फर्नांडीज़ बॉलीवुड में आने से पहले इन कामों को भी दे चुकी है अंजाम, देखिए यह 5 तस्वीरें

जैकलिन फर्नांडीज श्रीलंका की एक ऐसी सुंदरी हैं जिनकी खूबसूरती दूसरे देश से आकर भारत देश में इस कदर से लोगों के दिलों दिमाग में छाई है कि लोग उनके दीवाने हैं। जैकलिन हंसमुख चेहरे की और बहुत शांत स्वभाव की हैं और अगर बात की जाए उनकी एक्टिंग की तो इमोशनल सीन देने में जैकलिन काफी एक्सपर्ट हैं और उन्हें इस तरीके के सीन देने में कोई भी परेशानी नहीं होती है। जैकलिन का आज 35 वां जन्मदिन है और आज हम उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताएंगे जिन्हें शायद आप नहीं जानते होंगे।

2006 से शुरू हुआ जैकलिन का सुहाना सफर – 

जैकलिन फर्नांडीस मास कम्युनिकेशन की स्टूडेंट रही हैं और उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी। आमतौर पर लोग यह बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकार केवल अंग्रेजी और हिंदी भाषा का ही ज्ञान रखते हैं लेकिन जैकलिन फर्नांडीस एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें 4 भाषाओं का ज्ञान है जी हां जैकलिन फर्नांडीज हिंदी अंग्रेजी स्पेनिश और फ्रेंच भाषा भी अच्छी तरीके से समझती हैं। साल 2006 में जैकलिन फर्नांडीज़ मिस श्रीलंका यूनिवर्स भी रह चुकी हैं। जैकलिन फर्नांडीज ने 2009 में अलादीन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जबकि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले जैकलिन श्रीलंका में बतौर टीवी रिपोर्टर भी काम कर चुकी हैं। जैकलिन फर्नांडीज ने आगे की पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया शिवपुरी की है कहा जाता है कि जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका श्रीलंका में अपना खुद का एक टापू है खबरों की मानें तो श्रीलंकाई सुंदरी जैकलिन का अफेयर साजिद खान के साथ करीब 3 साल तक चला लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया और इस सफर की शुरुआत हाउसफुल कैसेट से शुरू हुई थी जैकलिन फर्नांडीज़ का नाम  बहरीन के रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले बिन राशिद अल खलीफा से जुड़ चुका है।

देखिए जैकलिन फर्नांडीस़ की यह 5 तस्वीरें –

1.

2.

3.

4.

5.

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram