जॉन अब्राहम परमाणु परीक्षण के बाद एनकाउंटर करने को तैयार

जल्द ही जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जी हां लंबे समय से फिल्म की रिलीजिंग डेट को लगातार टाला जा रहा था। लेकिन अब इस मूवी का ट्रेलर और गाना दोनों एक साथ लॉन्च हो चुका है। फैंस के द्वारा गाने को  बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोगों को इस फिल्म का इंतजार भी काफी लंबे समय से था। जॉन अब्राहम की ये फिल्म साल 1998 में पोखरण में हुए परमाणु बम परीक्षण की वास्तविक कहानी पर बनी है ।

प्रोडूसर और को-प्रोड्यूसर के बीच विवादों के चलते फिल्म की रिलीज रुकी थी-  

परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण फिल्म के निर्माता जॉन अब्राहम ही हैं। इस फिल्म पर विवाद चल रहा था। फिल्म की को- प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस क्रियार्ज एंटरटेनमेंट एवं जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस जेए एंटरटेनमेंट के बीच विवाद चल रहा था। फिल्म की रिलीज डेट काफी पहले ही रखी गई थी। लेकिन विवादों के चलते इस की रिलीज को लगातार टाला जा रहा था।

क्या था विवाद – जॉन अब्राहम ने  क्रियार्ज इंटरटेनमेंट के ऊपर धोखाधड़ी और मानहानि का आरोप लगाया था। जिसकी सुनवाई में काफी वक्त लगा जिसके कारण इस मूवी की रिलीज़ डेट में देरी होती चली गई। सुनवाई के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला जॉन के पक्ष में आया जिसके बाद इस मूवी को मई 2018 में ही रिलीज किया जा रहा है।

बटला हाउस में नजर आएंगे जॉन अब्राहम- 

काफी लंबे समय के बाद डायरेक्टर अनिल आडवाणी के साथ एक बार फिर जॉन अब्राहम काम करते नजर आएंगे जी हां निखिल आडवाणी के निर्देशन में बन रही फिल्म बाटला हाउस के लिए जॉन अब्राहम को चुना गया है। इसके पहले जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी ने दोनों एक साथ सलाम-ए-इश्क में काम किया था। दर्शकों को एक बार फिर से इन दोनों डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी के बेहतरीन कारनामे देखने को मिलेंगे। जॉन इब्राहिम के ऊपर वर्दी अच्छी लगती है, और वह वर्दी के किरदार को बखूबी निभाते हैं, इसी कारण से उन्हें इस मूवी के लिए बेहतर समझा गया।

क्या है बटला हाउस ?

बटला हाउस एक वास्तविक कहानी पर आधारित फिल्म है। जिसमें जॉन अब्राहम एक पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे जी हां बाटला एनकाउंटर 19 सितंबर 2008 को हआ हुआ था। जॉन अब्राहम इसमें मोस्ट डेकोरेटेड ऑफिसर डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में होंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू कर दी जाएगी। फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। इस फिल्म की शूटिंग नेपाल, जयपुर, दिल्ली और मुंबई में होगी। फिल्म की शूटिंग के लिए लगभग सारी तैयारियां की जा चुकी हैं।

परमाणु  द स्टोरी ऑफ पोखरण  फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जॉन अब्राहम ने बताया कि उन्हें जल्दी कोई  स्क्रिप्ट पसंद नहीं आती और उन्होंने यह भी बताया कि फोर्स 2 के बाद उनको  बटला हाउस की स्क्रिप्ट अच्छी लगी, जिसको उन्होंने साइन किया।

परमाणु फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा बोमन ईरानी, डायना पेंटी, जैसे कलाकार भी मौजूद हैं फिल्म की रिलीज डेट 25 मई रखी गई है।।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram