टीआरपी बढ़ाने के लिए बिग बॉस में, रियल लाइफ कपल के द्वारा करवाई जाती है यह गंदी हरकत

Big Boss
Big Boss

टीआरपी बढ़ाने के लिए टेलीविजन इंडस्ट्री में अक्सर नए नए कारनामे सुनने को मिलते हैं लेकिन टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पॉपुलर शो बिग बॉस का नाम तो आपने सुना ही होगा। इसके किस्से भी टीआरपी पाने के लिए, कुछ कम गंदे नहीं हैं। दरअसल इस बात का खुलासा हुआ है कि Bigg Boss में भी टीआरपी बढ़ाने के लिए रियल लाइफ कपल के द्वारा ऐसी हरकतें करवाई जाती हैं, जिसके बाद दर्शक इस हरकत को देखने के लिए ज्यादा उत्सुक होते हैं जिसकी वजह से टीआरपी में दिन दूना और रात चौगुना की रफ्तार से बढ़ोतरी होती है।

रियल लाइफ कपल के द्वारा करवाई जाती है ये हरकत –

Bigg Boss TV शो सबसे ज्यादा विवादित और पॉपुलर टीवी शो रहा है कई बार इसमें ऐसी स्थितियों को दर्शाया गया है जिसे देखकर साफ पता चलता है कि इसे टीआरपी के लिए किया जा रहा है। दरअसल टीआरपी बढ़ाने के लिए रियल लाइफ कपिल के द्वारा सेक्स मोमेंट को कैमरा को नजरअंदाज करके परोसा जाता है और दर्शक इसकी ओर ललचाई आंखों से देखते ही रहते हैं और उन्हें देखने के लिए ‘एक ढका हुआ नग्न नमूना’ मिल जाता है और शो की टीआरपी में धड़ल्ले से उछाल आनी शुरू हो जाती है। इस शो में कई कपल ऐसे भी बने जो केवल Bigg Boss के सीजन चलने के दौरान ही कपल बने रहें और बिग बॉस के घर से बाहर होते ही उनका एक दूसरे से कोई भी लेना देना नहीं रहा।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss फेम की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर लगा रखी है आग

गौरतलब है कि बिग बॉस के पहले सीजन में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला था लेकिन उसके बाद से लगातार जितने भी सीजन हुए उस में कुछ ना कुछ इंटीमेट भरोसा जाने लगा। पायल रोहतगी और राहुल महाजन, वीणा मलिक और अश्मित पटेल, गौहर खान और कुशाल टंडन, तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली, डियांड्रा सुआरस और गौतम गुलाटी जैसे कुछ कंटेस्टेंट ऐसे थे जो बिग बॉस के घर में लगे कैमरे को नजरअंदाज करते हुए पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार  का इजहार किया था। बिग बॉस सीजन 11 में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा सुर्खियों में बने रहें और इनके इंटीमेट मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। आज जिस तरीके से भारतीय सिनेमा और भारतीय टेलीविजन में ऐसी गंदगी परोसी जा रही है उससे यह साफ पता चलता है कि आने वाले समय में भारत की चलचित्र व्यवस्था किस गर्त के मुहाने पर खड़ी मिलेगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram