ट्रेलर रिलीज होने के बाद ‘धड़क’ फिल्म के टाइटल ट्रैक ने भी मचाई धूम

धड़क फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से लोगों ने उसे जमकर पसंद किया है। और YouTube पर अब तक ट्रेलर को करीब 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब धड़क फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया जा चुका है। जिसको देखने के बाद जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की रील लाइफ की लव केमिस्ट्री रियल लाइफ के लोगों को बहुत अच्छी तरीके से रिझा रही है।

रिलीज किया गया टाइटल ट्रैक 

धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म धड़क का ट्रेलर बीते 10 जून को रिलीज किया गया था। जिसके बाद कल करण जौहर का ट्वीट आया था कि आज फिल्म के टाइटल ट्रैक को रिलीज किया जाएगा। फिल्म धड़क का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है और इसी के साथ ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की जोड़ी और भी खूबसूरत तरीके से लोगों के सामने पेश होते दिख रही है। टाइटल ट्रैक की शुरुआत फिल्म के एक डायलॉग “मुझे एक पप्पी चाहिए” , और जान्हवी का जवाब आता है “पप्पी! मतलब कुत्ते का छोटा बच्चा ?” के साथ शुरू होता है। जिसमें जान्हवी और ईशान की लव केमिस्ट्री देखते ही बन रही है राजस्थानी परिधान में रमी जान्हवी कपूर बहुत ही खूबसूरत दिखाई पड़ रही है।

20 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

रोमांटिक ड्रामा फिल्म धड़क का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान हैं और फिल्म के निर्माता के रूप में करण जौहर, हीरू जौहर और अपूर्व मेहता शामिल हैं। इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर अजय अतुल हैं और इस फिल्म की कहानी को भी शशांक खेतान ने ही लिखा है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर के अलावा आशुतोष राणा, ऐश्वर्या नरकार, खराज मुखर्जी, आदित्य कुमार, जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही जान्हवी कपूर की मां और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक श्रीदेवी की कार्डियक अटैक के चलते मौत हो गई थी। जिसके बाद जान्हवी बहुत सदमे में थीं। लेकिन जल्द ही उन्होंने अपने आप को इस सच्चाई से जोड़ते हुए उबारा कि सभी का जाना एक दिन निश्चित है और जान्हवी कपूर ने वापस अपने काम पर फोकस किया था। फिल्म के ट्रेलर की लोकप्रियता और टाइटल ट्रैक में खूबसूरती से पिरोए गए गाने, और निर्देशन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने में कामयाब रहेगी

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram