तो इस तरह बॉलीवुड तक पहुंचीं प्राची देसाई

प्राची देसाई बॉलीवुड में एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री हैं जिनकी डांस और एक्टिंग की दीवानी पूरी इंडस्ट्री है लेकिन बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के लिए प्राची देसाई ने जितनी मेहनत की है शायद उसका अंदाजा भी आप नहीं लगा सकते हैं जी हां आज प्राची देसाई के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनके जीवन के कुछ अनछुए पहलुओं से रूबरू कराने जा रहे हैं।

ऐसे आगे बढ़ा फिल्मी सफर – 

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्राची देसाई का आज तीसरा जन्मदिन है बॉलीवुड में आने से पहले प्राची देसाई ने टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर को एक नई उड़ान दी थी जिसके बाद उन्होंने एकता कपूर के टीवी सीरियल शो ‘कसम से’, से शुरुआत की थी। प्राची देसाई ने आगे बढ़ते हुए ‘झलक दिखला जा’ में भी कंटेस्टेंट के रूप में काम किया लेकिन यहां पर उनकी बेहतरीन एक्टिंग से उनको बॉलीवुड में एक नया काम मिल गया जिसके बाद उनके करियर में नई उड़ान शुरू हो गई। उन की पहली फिल्म ‘रॉक ऑन’ जिस को लोगों ने खूबपसंद किया उस के बाद ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई’ में बेहतरीन एक्टिग के लिए 6 अवॉर्ड मिले थे और फिल्म सुपरहिट गई। फिल्म Ek Villain में प्राची देसाई का आइटम सॉन्ग आभारी भी लोगों को खूब पसंद आया। फिल्म बोल बच्चन में एक आइटम सॉन्ग के दौरान प्राची देसाई ने अपने आपको वैनिटी वैन में भी बंद कर लिया था क्योंकि उन्हें ब्लाउज में ब्रेस्ट सिलिकॉन पहना था पर प्राची ने पहने के लिए मना कर दिया था।

फिलहाल प्राची देसाई इन दिनों फिल्मी दुनिया से अपनी दूरी बनाकर रखी है लेकिन हाल ही में हुआ फिल्म कार्बन में नजर आई थी जिनमें उनकी एक्टिंग को भी सराहा गया है। प्राची अपने जन्मदिन दोस्तों के साथ मनाने वाली हैं। दूसरी और प्राची देसाई सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी नई नई तस्वीरें अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram