दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह यहां रचाएंगे शादी

यूं तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के प्यार के चर्चे बॉलीवुड की गलियों में इस तरीके से मशहूर यह कि वह दोबारा बंद होने का नाम नहीं लिए इन प्रेमी जोड़ों की बॉलीवुड पर एक के बाद एक कहानियां बनती गई जिन्होंने ब्लॉकबस्टर कमाई तो की ही साथ ही साथ इनकी प्रेम कहानी भी ब्लॉकबस्टर होती गई दिन-ब-दिन नजदीकियां बढ़ती गई और आलम यहां तक आ पहुंची दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे के साथ सात जन्म के बंधन में बनने को तैयार हो गए और अब इसी बंधन में बंधने की तैयारी को लेकर कबीर बेदी ने खुलासा किया है कि या प्रेमी जोड़े जल्द ही किसी अच्छी जगह पर पर शादी करने वाले हैं।

कबीर बेदी ने किया खुलासा – 

कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के इनविटेशन कार्ड सभी को मिलने शुरू हो गए हैं और यह भी बताया जा रहा है कि शादी की डेट 2018 में 20 नवंबर को रखी गई है तो वहीं दूसरी और कबीर बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को उनकी शादी की बधाई देते हुए उस बात का भी जिक्र कर दिया जहां पर यह दोनों शादी करने वाले हैं दरअसल कबीर बेदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि “बहुत ही सुंदर कपल है और इटली में बहुत ही सुंदर लोकेशन, बहुत ही शानदार इवेंट होगा। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बहुत बहुत बधाई, उन्हें जीवनभर खुशियां मिले।” हालांकि इस मामले में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अभी तक चुप्पी साध रखी है और उन्होंने अभी तक इस बात का जिक्र नहीं किया है कि वह शादी करने के लिए किस जगह जाने वाले हैं लेकिन बॉलीवुड गलियारे में खलबली मची हुई है कि इन दोनों के इनविटेशन कार्ड सभी को पहुंच रहे हैं और जल्द ही यह दोनों शादी के बंधन में बंधने भी वाले हैं।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बॉलीवुड केमिस्ट्री इतनी अच्छी रही है कि उन्होंने फिल्मी पर्दे पर भी रोमांस इतने अच्छे से किया कि वह रोमांस उनकी असल जिंदगी में भी बरकरार रहा दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम किया है और दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड पर्दे पर इन दिनों इतनी सुपरहिट हो रही है की रासलीला और पद्मावत जैसी फिल्मों ने कई सारे रिकॉर्ड को तोड़कर एक नया मुकाम बॉलीवुड पर्दे पर पाया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram