दीवाली 2019 पे देखिए ‘हॉउसफुल4’, निर्माता साजिद ने कहा फ़िल्म पहले से ज्यादा मनोरंजक होगी

किसी भी निर्माता के लिए फ़िल्म बनाना अपने पेशे का एक अभिन्न अंग होता है, हर पेशेवर की एक ही महत्वाकांक्षा होती है कि वो अपने पेशे में सफलता के नित नए आयाम बनाएं। एक निर्माता का अपनी किसी फ़िल्म का सफल या असफल होना बहुत से कारको पे निर्भर करता है और उस फ़िल्म को मिली सफलता का दुहराव, उनकी पेशेवर सूझ-बूझ और ईश्वर की विशेष कृपा ही मानी जाती है। निर्माता साजिद नाडियावाला की मेहनत और उनपर  ईश्वर की विशेष कृपा ही है कि उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी “नाडियावाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट” के तहत फ्रैंचाइज़ी फ़िल्म सीरीज ‘हॉउसफुल’ की चौथी फ़िल्म ‘हॉउसफुल4’ को 2019 के ‘दीवाली’ पर रिलीज करने की घोषणा की है।

बताते चले कि, इस से पूर्व 2016 में रिलीज हॉउसफुल 3, जो उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी, ने शुरुआती मात्र 12 दिनों में ही 100 करोड़ रुपये से ऊपर का कारोबार किया था।

साजिद ने इस घोषणा के साथ ये भी बताया कि उनकी इस आगामी फिल्म के निर्देशक साजिद खान होंगे, जो इस फ्रैंचाइज़ी के पहले दो फिल्मों के निर्देशक भी थे। साजिद ने कहा कि उनकी वापसी से वो बहुत खुश और उत्साहित भी है। उन्होंने आगे कहा कि हॉउसफुल फ्रैंचाइज़ी अपने कॉमेडी और मनोरंजन के लिए जानी जाती है, और आगामी ‘हॉउसफुल4’ उनके द्वारा बनाये गए अभी तक कि सबसे बड़ी हॉउसफुल होगी। फ्रैंचाइज़ी के इस चौथे फ़िल्म के लिए फ़िल्म की पृष्ठभूमि भी अलग और रोचक विषयवस्तु ‘पुनर्जन्म’ पे आधारित होगी। इस बार फ़िल्म को लेकर हमारी योजना बड़ी है, और इसे बनाने के लिए वक़्त भी चाहिए, सो दीवली 2019 एक उपयुक्त मौका होगी।

फ़िल्म स्टार-कास्ट की घोषणा नही की गई है। वैसे फ्रैंचाइज़ी की अभी तक कि फिल्मो में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी और असरानी आदि ने अभिनय किया है।

हमारी शुभकामनाये निर्माता और निर्देशक दोनो ही साजिद के साथ है, हमे 2019 की दीवाली पे एक अच्छी मनोरंजक फ़िल्म देखने को मिले।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram