दूल्हा बनेंगे अर्जुन कपूर

कपूर खानदान के हट्टे-कट्टे और नौजवान गबरु अर्जुन कपूर दूल्हा बनने की तैयारी में है और यह उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ही कहा है कि वह शादी करेंगे। अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू देने के दौरान कहा है कि मैं शादी के बंधन में बंधना चाहता हूं लेकिन उससे पहले उनके पास कुछ जिम्मेदारियां हैं जिसको वह पूरा करके ही शादी के बंधन में बंधेंगे क्योंकि जो जिम्मेदारियां उनके पास है उसको बिना पूर्ण किए हुए अगर वह शादी के बंधन में बंधते हैं तो वह उनके लिए थोड़ा असमंजसमय होगा और उन्हें सामंजस्य बिठाने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

5 से 6 साल बाद शादी करेंगे – 

अर्जुन कपूर नई इंटरव्यू देने के दौरान कहा है कि वह शादी तो जरूर करेंगे और इसके लिए वह अभी तकरीबन 5 से 6 साल का इंतजार करेंगे अर्जुन कपूर ने इंटरव्यू देने के दौरान दरअसल यह बातें इसलिए बताइए क्योंकि उनसे पूछा गया था कि आप शादी के बंधन में कब तक बनेंगे दूसरी और सोनम कपूर की शादी के बाद अर्जुन कपूर की बहनों की भी शादी की तैयारी शुरू हो गई है जिसको लेकर अर्जुन कपूर अपने भाई की जिम्मेदारी को निभाना चाहते हैं और उसे पूरा करने के बाद ही वह शादी के बंधन में बंधेंगे अर्जुन कपूर ने कहा कि मैं पहले अपनी बहनों की शादी हो जाने के बाद ही शादी करूंगा और इसके लिए मुझे कम से कम 5 से 6 साल का वक्त तो लगेगा ही लगेगा तो फिलहाल अर्जुन कपूर के फैंस को उनकी शादी का इंतजार ना करते हुए 5 से 6 साल का इंतजार करना चाहिए।

गौरतलब है कि कपूर खानदान में हाल ही में सोनम कपूर शादी के बंधन में बंध गई है तो वहीं जानवी कपूर ने भी बॉलीवुड में डेब्यू कर दिया है और अब अर्जुन कपूर के हाथ में भी कई सारी फिल्में हैं जिसको लेकर वह व्यस्तता में घिरे हुए हैं। अर्जुन कपूर इस समय कई फिल्मों में काम कर रहे हैं जिसमें नमस्ते इंग्लैंड फिल्म की शूटिंग चल रही है साथ ही साथ अर्जुन कपूर परिणीति चोपड़ा के साथ भी रोमांस करते हुए नजर आएंगे।अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी नमस्ते इंग्लैंड में नजर आने वाली है। दूसरी और अर्जुन कपूर के हाथ में पानीपत फिल्म की है जिसमें उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा फिलहाल अर्जुन कपूर के फैंस को अर्जुन कपूर की शादी का ख्याल दिमाग से उतार देना चाहिए।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram