नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद विद्या बालन भी अब आएंगी इस वेब सीरीज में नजर

वेब सीरीज का क्रेज इन दिनों  हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में चल रहा है। बॉलीवुड में लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि किसी-न-किसी रेडियो सर ने वेब सीरीज बनाने का फैसला कर लिया है जबकि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एकता कपूर भोजपुरी में वेब सीरीज बना रही है हालांकि यह वेब सीरीज जल्द ही रिलीज भी होने वाली है। खबरों की मानें तो विद्या बालन भी जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी और उसमें विद्या बालन का दमदार किरदार भी होगा।

इंदिरा गांधी के ऊपर बनेगी वेब सीरीज – 

एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने इस बात का खुलासा किया है कि वह जल्द ही देश की सबसे ताकतवर महिला प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी के ऊपर बनने वाली वेब सीरीज में इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। विद्या बालन की मानें तो उन्होंने यह जानकारी दी है कि इस वेब सीरीज को बनाने के लिए बहुत सारा मेटीरियल है, ऐसे में सोचा जा रहा है कि फिल्म बनाने की वजह वेब सीरीज बनाने का फैसला ठीक होगा। विद्या बालन ने आगे जानकारी देते हुए बताया है कि इस वेब सीरीज के लिए टीम तैयार की जा रही है और जल्द ही इस पर काम भी शुरू हो जाएगा। फैंस ऑर्गेनिक्स की मानें तो इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के लिए विद्या बालन बिल्कुल ठीक और सटीक अभिनेत्री साबित होंगी। इस वेब सीरीज का निर्माण आधार मशहूर जनर्लिस्ट सागरिका घोष की लिखी किताब इंडिया  ‘Indra: India’s Most Powerful Prime Minister’ पर आधारित होगी।

गौरतलब है कि इन दिनों ट्रेंड में चल रही नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय वेब सीरीज सेक्रेड ड्रीम्स खूब सुर्खियां बटोर रही है और उसे जमकर पसंद भी किया जा रहा है जिसे देखते हुए विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भी वेब सीरीज बनाने का फैसला किया है। दरअसल विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने इंदिरा गांधी पर लिखी गई पुस्तक पर फिल्म बनाने के राइट खरीदे हैं जिसके बाद उन्होंने वेब सीरीज बनाने का फैसला किया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram