नागपुर में तापसी पन्नू ने किया ये काम

यूं तो तापसी पन्नू बहुत शांत और सरल स्वभाव की हैं लेकिन जब बात आती है अभिनय की और अपने आप को प्रस्तुत करने की तो तापसी पन्नू अपने किरदार को इतने बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करती हैं कि सामने देखने वाले दर्शक भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं कुछ ऐसा ही हुआ नागपुर में। जी हां कल नागपुर में मनमर्जियां फिल्म की टीम मौजूद थी पर जब स्टेज पर परफॉर्मेंस देने की बात आई तो तापसी पन्नू ने जमकर बवाल काटा।

तापसी पन्नू ने डांस से लगाई आग – 

मनमर्जियां फिल्म रिलीज होने वाली है और फिल्म की कास्ट नागपुर में प्रचार-प्रसार के सिलसिले में मौजूद थी इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी नागपुर में अपनी फिल्म के प्रमोशन करने के लिए गए थे वही स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के दौरान जब तापसी पन्नू की बारी आई तो उन्होंने बहुत उम्दा तरीके से डांस किया और सामने मौजूद भीड़ में ऐसा कोई शख्स नहीं था, जो तापसी पन्नू के डांस को देखने के बाद अपने पैरों को थिरकने से रोक पाया हो। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और फिल्म अगले महीने 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसलिए पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है ताकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई मिले।

अगर तापसी पन्नू के हाल में चल रहे प्रोजेक्ट की बात करें तो इस वक्त तापसी पन्नू मनमर्जियां फिल्म के रिलीज से पहले प्रमोशन में जुटी हुई है। इससे पहले तापसी पन्नू की फिल्म मुल्क रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सराही गई थी। वहीं मनमर्जियां फिल्म में तापसी पन्नू अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के साथ दिखेंगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram