नेपाल में फीफा वर्ल्ड कप देखने के दौरान, पूनम पांडे पूरा करेंगी अपना यह वादा

Poonam Pandey
Poonam Pandey

फीफा वर्ल्ड कप 2018 का क्रेज पूरी दुनिया में सिर चढ़कर बोल रहा है विदेशी सरजमीं पर फुटबॉल को जितने चाहने वाले होंगे और अगर बात की जाए उस औसत में तो भारत में भी फुटबॉल प्रेमियों की कमी नहीं है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और मॉडल पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट के लिए कई बार ऐतिहासिक घोषणा की है जिसे लोग आज भी याद करते हैं लेकिन पूनम पांडे ने एक बार फीफा वर्ल्ड कप के लिए अपना फेस दिखाते हुए एक ऐसा वादा किया है जिसे मैं आज नेपाल में फीफा वर्ल्ड कप फाइनल देखने के दौरान पूरा करेंगी।

पूनम पांडे पूरा करेंगी अपना यह वादा – 

पूनम पांडे आज नेपाल में अपने फैंस के साथ फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखेंगे वह शनिवार को ही नेपाल पहुंच गई थी और नेपाल पहुंचते ही सबसे पहले उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से फोटो शेयर की थी जिसमें एक फोटो में वह सेमी न्यूड नजर आ रही थीं तो वहीं दूसरी तस्वीर उनके फ्रेंड्स के साथ की थी। उनके फैंस को उम्मीद है कि पूनम पांडे  अपना वह वादा जरूर पूरा करेंगे जिसमें उन्होंने कपड़े उतारने की बात कही थी। आज फीफा वर्ल्ड कप का महा मुकाबला फ्रांस और क्रेएशिया के बीच खेला जाएगा। दरअसल क्रेएशिया ने फाइनल मैच में पहुंचने के लिए जबरदस्त मुकाबला किया जिसमें इंग्लैंड टीम पर जीत दर्ज करते हुए उसने सभी को चौंका दिया क्योंकि फाइनल में खेलने के लिए क्रेएशिया टीम के मुकाबले इंग्लैंड को दमदार दावेदार माना जा रहा था। पूनम पांडे ने 3 दिनों पहले फीफा वर्ल्ड कप का मैच नेपाल में देखने की जानकारी को अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करते हुए कहा था कि मैं नेपाल में फीफा वर्ल्ड कप का मैच देखेंगे तो वहीं उन्होंने उस बात का भी जिक्र किया था जिसमें उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में टीम इंडिया के लिए कपड़े उतारने की बात कही थी।

गौरतलब है कि पूनम पांडे क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल के लिए घोषणा की थी कि वो टीम इंडिया के लिए अपने सारे कपड़े उतारेगी वहीं उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान ट्विटर पर लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही थीं जिसके लिए वह उस समय दिन भर नंबर वन ट्रेंड कर रही थी। वहीं इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे के लगभग 17 लाख फॉलोवर्स है। इस बार भी वह कुछ ऐसा ही करने के मूड में नजर आ रही है फिलहाल जो भी हो सारा माजरा आज शाम 8:30 बजे से शुरू होगा तब पता चलेगा कि पूनम पांडे अपना वादा फिर से पूरा करेंगी या नहीं…..।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram