पद्मावती को रिलीज नहीं करने को लेकर करणी सेना ने PVR के मैनेजर्स को लिखी चिठ्ठी

पद्मावती

संजय लीला भंसाली की विवादों से घिरी फ़िल्म ‘पद्मावती’ जिसका ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज हुआ और रिलीज होते ही हिट हो गया। ट्रेलर रिलीज होने के बाद सील-सिलेवार तरीके से फ़िल्म के स्टार कास्ट ने सोशल मीडिया पे ट्रेलर के साथ ही फ़िल्म का अनुभव, अपने प्रशंसकों से साझा किया।

अभी नया विवाद राजपूत संगठनकरणी सेना‘ द्वारा PVR मल्टीप्लेक्स के मैनेजर्स को चिठ्ठी के माध्यम से, फ़िल्म को रिलीज नही करने की धमकी दी है। संगठन ने पत्र में आगे लिखा है कि अगर फिल्म रिलीज की जाती है, तो थिएटर मालिक इसके बाद किसी भी तरह के नुकसान के लिए स्वयं जिम्मेदार होंगे। ज्ञात हो इस से पूर्व में भी, फ़िल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना द्वरा भंसाली का थपड़ लगा, सेट पे धक्का-मुक्की और तोड़-फोड़ कर चुकी है। एक ओर पूरे बॉलीवुड में इसके ट्रेलर को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। बाहुबली फेम राजामौली सहित बहुत से निर्देशकों ने इसे असाधारण ओर भव्य बताया, अमिताभ बच्चन सहित बहुत से स्टार्स ने काफी अच्छे कमैंट्स किये। फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है। स्टार कास्ट में शहीद कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अदिति राव हैदरी है। इस फिल्म में रणवीर(अलाउद्दीन खिलजी), तो वहीं दीपिका(रानी पद्मावती) के किरदार में नजर आएंगी। शाहिद कपूर(राजा रावल रतन सिंह) की भूमिका निभा रहे हैं और अदिति राव(हैदरी कमला देवी) के रोल में नजर आएंगी।

ट्रेलर में सभी कलाकार अपने रोल में शानदार लग रहे है, खास कर रणवीर का लुक काफी अलग और बेहतर लग रहा है। हम तो यही चाहेंगे कि फ़िल्म रिलीज हो और पूरे भारतीय दर्शक इस शानदार फ़िल्म को देखे। फ़िल्म दिसंबर में रिलीज होगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram