पिता की याद में भावुक हुए संजय दत्त, कहा अगर आज पापा साथ होते तो मुझ पर गर्व करते

फादर्स डे पर हर कोई अपने पिता को याद कर रहा था। उन्हें किसी ना किसी तरीके से कोई तोहफा दे रहा था, कोई बेटा खुशी दे रहा था, या कोई बेटा अपने पिता से आशीर्वाद ले रहा था या अपने जीवन में उपलब्धियों का श्रेय अपने पिता को दे रहा था, लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के खलनायक माने जाने वाले संजय दत्त अपनी पिता की याद में भावुक हो गए। संजू बाबा के जीवन में तमाम उतार-चढ़ाव आए जिससे उबरने के लिए उनके पिता सुनील दत्त ने उनकी बहुत मदद की, और आज वह जिस मुकाम पर खड़े हैं उसकी आधार उनके पिता ने ही तैयार की थी। “संजय दत्त ने कहा कि अगर आज पापा होते तो उन्हें मुझ पर गर्व होता”

फादर्स डे के मौके पर भावुक हुए संजय दत्त 

फादर्स डे के मौके पर संजय दत्त ने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि

“आज मैं जिंदगी की जिन ऊंचाइयों पर हूं या जिन बुलंदियों को मैं छू रहा हूं, उनके पीछे मेरे पिता का हाथ है, वही मेरे प्रेरणा स्रोत रहे। मैंने कभी भी उनके साथ फ्रेंडली रिश्ता नहीं साझा किया लेकिन फिर भी वह मेरा साथ देने के लिए हमेशा मेरे साथ खड़े रहते थे। मेरी इच्छा है कि काश वह मुझे ऐसे देख पाते कि मैं कितना स्वतंत्र होकर जिया हूं। अगर आज पापा होते तो उन्हें मुझ पर ज्यादा गर्व होता।” 

संजय दत्त के ऊपर बनी बायोपिक में भी पिता के रिश्ते को  है दर्शाया गया

संजय दत्त के जीवन के ऊपर बन रही फिल्म ‘संजू’ में भी संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त के बीच के रिश्ते को बड़ी संजीदगी से दर्शाया गया है। फिल्म में संजय दत्त का रोल बॉलीवुड के जाने माने कलाकार रणबीर कपूर निभा रहे हैं जिनकी एक्टिंग का जलवा ट्रेलर में ही साफ साफ दिखाई दे रहा है। फिल्म में दिखाया गया है कि जब संजय दत्त के खिलाफ पूरी दुनिया खड़ी थी और उनका विरोध हो रहा था तब भी उनके पिता उनके साथ खड़े थे और वह अपने बेटे को बचाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे थे। फादर्स डे के मौके पर फिल्म के एक सीन को रिलीज किया गया जिसमें संजय दत्त का रोल निभाते हुए, ‘रणबीर कपूर’ ने सुनील दत्त का रोल निभाते हुए, ‘परेश रावल’ को जादू की झप्पी देते हुए, अपने द्वारा की गई गलतियों के लिए माफी मांगते हुए दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि संजय दत्त के ऊपर बन रही फिल्म संजू इसी महीने 29 जून को रिलीज होगी फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त के जीवन मेरी तमाम मुश्किलों को दिखाया गया है। जिसमें संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार भी बखूबी फिल्माया गया है। जिस सीन को रिलीज करने के दौरान संजय दत्त ने भावुक होकर इन बातों का ज़िक्र किया था।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram