पूजा बिष्ट की इन तस्वीरों पर हो जाएंगे आप फिदा

पूजा बिष्ट का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिनकी खूबसूरती की चर्चा बॉलीवुड गलियारे में हमेशा बनी रहती है पूजा बिष्ट दिखने में जितनी सुंदर और खूबसूरत हैं उतनी ही उनकी अदाएं भी। पूजा बिष्ट अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसकी वजह से कभी उनके फैंस उन्हें ब्यूटी बाँब कहते हैं तो कभी उन्हें खयालों की मलिका के नाम से भी पुकारा जाता है हाल ही में पूजा बिष्ट ने एक तस्वीर फिर से सोशल मीडिया पर डाली है जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

पूजा बिष्ट ने शेयर की है ये तस्वीर – 

दरअसल पूजा बिष्ट ने विंडो लाइट में एक फोटो शूट करवाया है जिसमें उनकी खूबसूरती बहुत ही हसीन लग रही है पूजा  बिष्ट ने बालकनी में खड़ी होकर बहुत ही खूबसूरत अंदाज में एक पोज दिया है जिसके बाद उनकी तस्वीर और भी खूबसूरत नजर आ रही है पूजा बिष्ट ने क्रॉप टॉप पहना हुआ है साथ ही साथ डेनिम की एक जैकेट भी पहन रखी है जिसमें उन्होंने अपनी जैकेट को खोल रखा है साथ ही साथ पूजा बिष्ट के चेहरे की खूबसूरती उनके चेहरे पर चार चांद लगा रही है। फिलहाल पूजा बिष्ट इन दिनों ब्रेकअप के बाद कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं जिसमें वह टी सीरीज के साथ भी काम कर चुके हैं साथ ही साथ  वह बी माय लव में भी दिखाई देंगी। और उसके बाद पूजा बिष्ट का एक नया पंजाबी सॉन्ग भी रिलीज होगा जिसका नाम क्रॉप टॉप है।

गौरतलब है कि पूजा बिष्ट पिछले कुछ दिनों में अपने ब्रेकअप की वजह से चर्चा का विषय रही थी दरअसल पूजा बेस्ट काफी लंबे समय से शरद मल्होत्रा को डेट कर रही थी जिसके बाद कहा जा रहा था कि आप दोनों जल्द ही शादी करेंगे लेकिन पूजा बीच में ब्रेकअप के बाद कई सनसनीखेज खुलासे किए और उन्होंने कहा कि शरद मल्होत्रा ने उन्हें तकरीबन 2 महीने तक धोखे में रखा। बाद में उन्होंने जब शादी के लिए बोला तो पूजा बिष्ट ने अपनी मां से भी बात कर ली थी लेकिन शरद मल्होत्रा पीछे हट गए जिसकी वजह से ब्रेकअप हो गया उसके बाद उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि पूजा बिष्ट को शादी का हो गया है जिसकी वजह से पीछे हट गए खैर जो भी हो लेकिन पूजा बिष्ट की यह तस्वीरें यह सब बयां कर रही है कि उन्हें ब्रेकअप का कोई गम नहीं और वह ब्रेकअप पार्टी अपनी खूबसूरती से मना रही हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram