पूजा बेदी की बेटी आलिया ने शेयर की ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड सितारों कि बच्चों की जिंदगी तो वैसे भी रंगीन होती है और उनके चर्चे सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ स्टार्टेड अपनी कुछ खास क्रिया विधि या क्रियाकलाप के कारण चर्चा में आते हैं या फिर वह ऐसी किसी चीज का सहारा लेकर हमेशा लाइमलाइट में बने रहने की कोशिश करते हैं जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोविंग तो बढ़ती ही है साथ ही साथ उनके बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के चांसेस बढ़ जाते हैं। इन्हीं सब कड़ी में अपनी खूबसूरती का दिखावा करने के लिए पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया के जरिए शेर की है जो इन दिनों बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

ब्लैक टॉप में कहर ढा रही यह फोटो – 

आलिया फर्नीचरवाला ने ब्लैक कलर के एक टॉप में बहुत ही आकर्षक अंदाज में पहुंच देते हुए अपना फोटो शूट करवाया है। जिसकी फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा की है। इस फोटो में उनके चेहरे की शर्माने की अदा और भी कातिलाना लग रही है। अगर बात की जाए आलिया फर्नीचरवाला की खूबसूरती और उनकी हॉटनेस की तो वह अपनी मां पूजा बेदी से किसी भी छोर पर कम नहीं आती जाती और आए दिन आलिया फर्नीचरवाला अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें साझा करती हैं जिससे उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस के चर्चे इंस्टाग्राम पर बने रहते हैं और उनके चाहने वाले भी  इस तस्वीर को देखने के बाद आलिया फर्नीचरवाला की खूब प्रशंसा करते हैं।

गौरतलब है कि आलिया फर्नीचरवाला एक ऐसी स्टार्टेड है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने के मामले में गिनी जाती हैं वहीं दूसरी ओर उनकी नई नई तस्वीरें उनके फैंस को और भी रिझाती हैं जबकि आलिया फर्नीचरवाला अपनी कोई भी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करने से नहीं चूकती। हालांकि उनका यहां अंदाज काफी आकर्षक है और यह भी कहा जा सकता है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का फोटो शूट देखने के बाद आलिया फर्नीचरवाला का भी मन हो रहा है कि अब उन्हें भी अपने फ्यूचर के बारे में सोचना चाहिए और ऐसी तस्वीरें पोस्ट करके उन्हें डायरेक्टर और प्रोड्यूसर निगाहों में आकर जल्द से जल्द काम करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram