प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनेगी फिल्म, परेश रावल निभाएंगे ये किरदार

यूं तो बॉलीवुड में आजकल बायोपिक का क्रेज चल रहा है और इसका असर भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। एक ओर जहां लोग किसी के जीवन के उतार-चढ़ाव और संघर्षों को बहुत करीब से समझते हैं तो वहीं दूसरी ओर बायोपिक फिल्मों के माध्यम से लोग अपने पसंदीदा व्यक्ति के व्यक्तित्व के बारे में गहराई तक जान पाते हैं और उनके निजी जीवन के बारे में भी बहुत सारी बातों का खुलासा होता है। हाल ही में संजय दत्त के ऊपर बनी बायोपिक का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है और फिल्म बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है।और इसी बीच खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर भी फिल्म बनने जा रही है, जिसमें बॉलीवुड के जाने माने कलाकार परेश रावल अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। गौरतलब है कि परेश रावल ने हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक में अहम किरदार निभाया है।

कौन सा किरदार निभाएंगे परेश रावल – 

संजय दत्त की बायोपिक में परेश रावल ने सुनील दत्त की भूमिका निभाई है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में परेश रावल नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों की मानें तो  परेश रावल ही वह शख्स है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नरेंद्र मोदी की भूमिका को निभाने के लिए चुने गए हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि हो सकता है इस फिल्म के लिए अनुपम खेर को चुना जाए लेकिन अब इस खुलासे के बाद यह साफ हो गया है कि परेश रावल ही नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम करेंगे।

शुरू हो गई है फिल्म की स्क्रिप्टिंग- 

परेश रावल की ओर से कहा गया है कि फिल्म का प्री प्रोडक्शन चालू हो गया है।  वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  परेश रावल ने कहा है कि, फिल्म की कहानी पर काम शुरू हो चुका है, और फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। परेश रावल ने यह भी जोड़ते हुए कहा है कि फिल्म  की शूटिंग सितंबर या अक्टूबर महीने में ही शुरू हो जाएगी। परेश रावल ने यह भी कहा है कि उनके लिए नरेंद्र मोदी का किरदार निभाना काफी  मुश्किल भरा होगा।  उन्होंने कहा है कि इस फिल्म के लिए उनको जबरदस्त मेहनत करनी पड़ेगी।

खबरों के मुताबिक कहा  यह भी जा रहा है कि फिल्म को प्रोड्यूस परेश रावल ही कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह पर बन रही बायोपिक में अनुपम खेर काम कर रहे हैं, और अब नरेंद्र मोदी की बायोपिक में परेश रावल काम करते हुए नजर आएंगे। वहीं इन दोनों कलाकारों का बॉलीवुड में अभिनय के लिए जाना माना नाम है, और अब देखना यह है कि यह दोनों कलाकार प्रधानमंत्री के किरदार को निभाते हुए कितने सफल साबित होते हैं और प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व पर कितना खरा उतरते हैं। गौरतलब है कि दोनों प्रधानमंत्रियों  कि जिंदगी को ऑन स्क्रीन देखना काफी दिलचस्प होगा और लोगों को इसका इंतजार भी रहेगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram