प्रियंका चोपड़ा ने दिखा दी यह प्यार की निशानी

कहते हैं कि प्यार करने वाले कभी डरते नहीं तो कहा यह भी जाता है कि हम लाख छुपाएं प्यार मगर दुनिया को पता चल जाएगा लेकिन छुप छुप कर मिलने से मिलने का मजा तो आएगा बॉलीवुड में यह पंक्तियां इन दोनों खूब प्रयोग की जा रही है और प्रयोग करने वाले लोग कोई और नहीं बल्कि वही बॉलीवुड सितारे हैं जो फिल्मी पर्दे पर तो खुलकर रोमांस करते हुए नजर आते हैं लेकिन जब बात आती है असल जिंदगी की तो वह इस पर बात करने से बचना चाहते हैं और छुपन छुपाई में प्यार करने की रुत को जारी रखते हैं। लेकिन बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी कुछ ऐसा ही हुआ है प्रियंका चोपड़ा के साथ जिन्होंने निक जोनास के साथ सगाई की अंगूठी कुछ पल की बहुत कोशिश की लेकिन वह सामने आ ही गई।

एक तस्वीर के जरिए दिखी अंगूठी – 

कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा एक एयरपोर्ट से निकलने के दौरान देखी गई थी कि वह अपने हाथ की उंगली से कुछ निकाल रही हैं हालांकि उस समय बहुत कम ही लोग इस बात को नोटिस कर पाए थे लेकिन कैमरे ने इस वाक्ये को पूरी तरीके से कैद कर लिया था। और कहा जा रहा था कि हो ना हो प्रियंका चोपड़ा ने जरूर अपने हाथ से अंगूठी उतारी है जो निक जोनास के साथ सगाई की हो सकती है। लेकिन अब इस बात की जानकारी हो गई है कि प्रियंका चोपड़ा जो अपने हाथ से  उतार रही थी दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और रवीना टंडन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें प्रियंका चोपड़ा की उंगली में अंगूठी दिख रही है और अब कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा निक के साथ सगाई कर चुकी हैं और उनके हाथ की उंगली में जो अंगूठी दिखाई दे रही है वह निक के साथ हुई सगाई वाली अंगूठी ही है। प्रियंका चोपड़ा अपनी उम्र से करीब 10 साल के छोटे निक के साथ काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और वह अक्सर पार्टियों में निक जोनास के साथ दिखाई देती रहीं हैं। और कुछ दिनों पहले निक जोनास प्रियंका चोपड़ा की मां से भी मिल चुके हैं। और हो सकता है कि रणवीर और दीपिका की जोड़ी के बाद प्रियंका चोपड़ा भी अपनी शादी की घोषणा कर दें।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं और इसी दौरान उन्हें निक जोनास का साथ भी बखूबी मिला प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में Dabang star सलमान खान की फिल्म भारत में काम करने से मना कर दिया था तो वहीं उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म में भी काम करने से साफ इनकार कर दिया था। फिलहाल इन दिनों जंगली बिल्ली फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram