प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के पिता को सोशल मीडिया पर किया फॉलो, परिवार के करीब जाने की कोशिश कर रही हैं

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर की चर्चा काफी जोर शोर से चल रही है। खबर आ रही है कि दोनों इस समय एक दूसरे से काफी जुड़े हुए हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक  जोनास के रिश्ते को लेकर हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है और कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। इसी सिलसिले में अब एक खबर सामने आई है कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के परिवार के करीब जाने की कोशिश में निक जोनास के पिता को सोशल मीडिया पर फॉलो किया है।

निक जोनास के पिता को इंस्टाग्राम पर किया फॉलो – 

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के पिता केविन जोनास को सोशल मीडिया के हैंडल इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है। प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर वैसे भी काफी सक्रिय रहती हैं और वे समय-समय पर अपने पोस्ट को फ्रेंड्स के साथ साझा करती रहती हैं। अभी हाल ही में नहीं जोनास के घर पर एक फैमिली पार्टी हुई थी जिसने प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थे और वहां पर उन्होंने निक जोनास के पिता के केविन जोनास से भी मुलाकात की साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के अन्य परिवारी सदस्यों से भी मुलाकात की थी। प्रियंका चोपड़ा के द्वारा निक जोनास के पिता को फॉलो करने की खबर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

एक दोस्त ने कराई थी प्रियंका और निक की मुलाकात – 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात एक दोस्त ने करवाई थी। दोस्त ने उन दोनों को एक पार्टी के दौरान एक दूसरे से इंट्रोड्यूस करवाया था और देखते ही देखते उसके बाद निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा साथ में ही पार्टियां करने लगे और अक्सर एक दूसरे के साथ देखे जाने लगे। उसी के बाद इन दोनों के अफेयर की भी चर्चा होने लगी। एक इंटरव्यू में सवाल पूछे जाने के दौरान प्रियंका चोपड़ा शर्म से लाल हो गई थी और उन्होंने इस मामले में कुछ भी बोलने से कन्नी काटी। प्रियंका चोपड़ा ने कहा था “इस तरीके का सवाल और यहां पर”

सूत्रों की माने तो अगर यह नज़दीकियां इसी तरीके बरकरार रहीं तो आने वाले समय में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी एक साथ दिखेगी।गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं और वह हॉलीवुड में क्वांटिको शो में काफी बिजी थीं। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ से वापसी कर रही हैं। जिसको लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बाकी निक  जोनास से रिश्तों की खबर तो  प्रियंका चोपड़ा ही साफ-साफ बता सकती हैं कि उन दोनों के बीच कैसा सीन है?

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram