बॉबी देओल के लिए संजीवनी का काम करेगी रेस 3

धर्मेंद्र पाजी के बेटे और “यमला पगला दीवाना” के स्टारिंग बॉबी देओल की आखिरी फिल्म यमला पगला दीवाना टू थी। जो साल 2015 में रिलीज हुई थी इस मूवी ने वैसे तो कोई  रिकॉर्ड नहीं बनाया, लेकिन जितनी लागत इस मूवी को बनाने में लगाई गई थी उतना इस मूवी ने रिलीज के बाद कमा लिया।

कैरियर में रूख बदल सकती है रेस 3-

कहते हैं सलमान खान के  साथ जिसने भी काम किया या जिसको उन्होंने अपनी मूवी में लिया या जिस किसी अभिनेता या अभिनेत्री को, सलमान खान ने किसी डायरेक्टर को सजेस्ट किया, उस उस अभिनेता या डायरेक्टर  की चांदी लग गई।

जी हां सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे जाने-माने सितारे हैं और उन्हें उनकी एक्टिंग के अलावा उनके तजुर्बे और अनुभव के नाम पर भी ज्यादा माना जाता है। इसी कारण जब भी वह किसी डायरेक्टर या किसी एक्टर को किसी रोल को निभाने के लिए कहते हैं तो वह जरूर बहुत बेहतरीन तरीके से अपने आपको साबित करता है। और इस बार उन्होंने बॉबी देओल पर भरोसा किया और उनको सलमान खान फिल्म  के बैनर  तले बन रही रेस 3 में काम करने के लिए कहा, तो  आने वाले समय में रेस 3 के बाद बॉबी देओल के करियर में बड़ी बड़ी फिल्में जुड़ सकती हैं।

डेजी़ शाह को भी सलमान ने किया था लांच-

जय हो की स्टारिंग डेज़ी शाह को भी सलमान खान ने ब्रेक दिया था। जी हां सलमान खान को डेजी शाह डांसिंग क्रू मेंबर्स में साइड डांसर के रूप में दिखी थीं। जिस पर सलमान ने भरोसा जताया और डेज़ी शाह ने अपने आपको जय हो मूवी के जरिए लॉन्च होते हुए खुद को साबित किया। वजह तुम हो मूवी में उन्होंने जबर्दस्त अंदाज में बोल्ड सीन की एक्टिंग की और बेहतरीन डांस किया है जिसके बाद वह बॉलीवुड की इंडस्ट्री में फेमस हो गई।

 रेस 3 से वापसी रहे हैं  बॉबी देओल- 

रेस 3 से वापसी कर रहे बॉबी देओल के लिए अपने आपको साबित करने के लिए यह एक सुनहरा मौका है । वह अपनी एक्टिंग के जरिए अपने आप को एक बार फिर बड़े पर्दे पर बड़े कलाकारों के साथ साबित कर सकते हैं । जी हां रेस 3 में अनिल कपूर सलमान खान डेज़ी शाह जैकलिन फर्नांडीद़ जैसे बड़े-बड़े कलाकारों के साथ बॉबी देओल इस बार वापसी कर रहे हैं। एक लंबे ब्रेक के बाद उन्हें पर्दे पर फिर से देखा जाएगा और इसके लिए उन्होंने अपने आपको काफी बदला भी है।

फिटनेस में किया है बदलाव-

रेस 3 से वापसी कर रहे हैं बॉबी देओल ने अपने आपकी पर्सनैलिटी को बेहतर बनाने के लिए कई घंटे जिम में पसीना बहाया है। जी हां बॉबी देओल रेस 3 मूवी में सलमान के साथ शर्ट उतारे हुए नजर आएंगे और इस शर्ट को उतारने के लिए उन्होंने अपने आपको कई घंटों जिम में रखा और कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने अपने आप को ऑडियंस के सामने शर्ट उतारने के लायक बनाया है ।

सूत्रों की मानें तो आने वाले समय में रेस 3 मूवी के जरिए ही और रेस3 मूवी में बॉबी देओल के काम और एक्टिंग को देखते हुए उन्हें और भी कई फिल्मों में काम करने का मौका मिल सकता है क्योंकि सलमान का छुआ हुआ कोयला भी हीरा बन जाता है, ऐसा बॉलीवुड की गलियों में माना जाता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram