‘माहवारी प्राकृतिक है’- अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फिल्म ‘पैडमैन’

इधर अगर आप अक्षय कुमार की फिल्मों पर गौर करे तो आप पाएंगे कि उनकी फिल्मे लीक से हट हर है, किसी सच्ची घटना या व्यक्ति से प्रेरित है या एक सामाजिक संदेश लि हुयी होती है। हालिया समय मे उन्होंने फिल्म के चयन का तरीके में भी बदलाव किया है। जहाँ अन्य स्टार्स साल में 1-2 फिल्मे ही करते है वही उनकी 2-3 फिल्में रिलीज होती है। उनकी फिल्मे करने की शैली भी अलग है, वो एक फ़िल्म में अपने काम को पूर्ण करने के लिए 30-40 दिन का समय लेते है।

अभी उनकी अगली फ़िल्म ‘पैडमैन’ भी एक संवेदनशील मुद्दे पर आधारित है। यह फ़िल्म महिलाओं की माहवारी और उसे से जुड़ी स्वच्छता से संबंधित है। आज भी हमारे देश मे इस  मुद्दे पर कोई खुलकर बात नही कर पाते और उस मुद्दे पर एक फ़िल्म के माध्यम से संदेश देना वाकई एक अच्छा कदम है।

अक्षय कुमार ने अपनी इसी आगामी फिल्म के बारे में बात जरते हुए कहा कि’ माहवारी प्राकृतिक है और यह बोल्ड नही होने के बारे में है, लेकिन उन वर्जनाओ को तोड़ना है जो हमे विकास से रोकती है।’

जरुर पढ़ें-मुझे आश्चर्य है कि मेरा नाम अक्षय कुमार के साथ क्यों नही जोड़ा गया’- सिद्धार्थ मल्होत्रा

पैडमैन अरुणाचलम मुरुगंणथं के जीवन पर आधारित है, जो अपने गांव की मबिलाओ के लिए सेनेटरी6 पैड्स को सलभ बनाता है। इस फ़िल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram