मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की हो गई शादी, देखिए इस खूबसूरत जोड़ी की इन 6 तस्वीरों को

MahaAkshay
MahaAkshay

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती की शादी के लिए जो संशय लगाए जा रहे थे कि उनकी शादी कैंसिल हो गई है या अब महाअक्षय की शादी नहीं होगी आदि आदि बातों को सिरे से खारिज करते हुए महाअक्षय ने शादी करके इन खबरों पर पाबंदी लगा दी है। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती पर रेप का आरोप लगा था जिसको लेकर जांच चल रही थी और इस जांच के मद्देनजर पुलिस ने महाअक्षय की शादी को कुछ दिनों के लिए टाल दिया था।

मदलसा शर्मा के साथ महाअक्षय ने की शादी – 

मिथुन चक्रवर्ती ने जिस लड़की से शादी की है वह खूबसूरती से सराबोर है और उसका नाम मदालसा शर्मा है। मदलसा शर्मा एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। इन दोनों जोड़ों ने चुपचाप बिना शोरगुल के ऊटी में शादी की और उसके बाद Twitter के माध्यम से यह जानकारी दी। इन दोनों की शादी की तारीख पहले 7 जुलाई रखी गई थी लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस के द्वारा लगाए गए रेप, जबरन गर्भपात कराने के आरोप में महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था भोजपुरी एक्ट्रेस का कहना था कि उनकी मां योगिता बाली ने उन्हें फोन पर धमकाया भी था।  पुलिस ने मामले की जांच के दौरान पुलिस शादी को रोक दिया था। अग्रिम जमानत पर छूटकर आए महाअक्षय ने अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ मिलकर ऊटी में शादी रचाई ।

देखिए शादीशुदा जोड़ी महाअक्षय और मदलसा की इन 6 खूबसूरत तस्वीरों को –

  1.    
  2.  
  3.  
  4.  
  5.  
Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram