मिस इंडिया 2018 के लिए रेड कार्पेट पर उतरीं ये खूबसूरत हसीनाएं

फेमिना मिस इंडिया 2018 ग्रैंड फिनाले के लिए रेड कार्पेट पर हसीनाओं के खूबसूरत अदा से यह फिनाले और भी खुशनुमा हो गया है। फेमिना मिस इंडिया के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की तो वहीं इसमें कुछ ऐसी शोख़ हसीनाओं ने भी शिरकत की जिन्हें देखने के बाद फेमिना मिस इंडिया का मंच गुल-ए-बाज़ार हो उठा।

मानुषी छिल्लर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक ने की शिरकत – 

फेमिना मिस इंडिया 2018 में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। रेड कार्पेट पर बॉबी देओल, इरफान खान, नेहा धूपिया, पूनम पांडे, मलाइका अरोड़ा और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी शिरकत की। मानुषी छिल्लर और मलाइका अरोड़ा के रेड कार्पेट पर आते ही शोर-शराबे की आवाज जोर-जोर से गूंजने लगी। फेमिना मिस इंडिया 2018 के फिनाले के लिए बॉलीवुड की अन्य हस्तियों ने भी जमकर मेहनत की है इस फिनाले के दौरान करीना कपूर और माधुरी दीक्षित भी डांस करती हुई  नजर आईं जिनकी परफॉर्मेंस में लोग जमकर झूमे।

4 जोन में बांटा गया है  फेमिना मिस इंडिया 2018 –  फेमिना मिस इंडिया 2018 को संपन्न करवाने के लिए इसे 4 जोन के ग्रुप में बाँटा गया है। इन चारों जोन में उत्तरी, दक्षिणी, पूर्वी, और पश्चिमी जोन शामिल हैं। प्रत्येक जोन के लिए एक मेंटर को निर्धारित किया गया है जिसमें पूर्वी जोन की मेंटर पूजा चोपड़ा, पश्चिमी जोन की मेंटर पूजा हेगड़े, उत्तरी जोन की मेंटर नेहा धूपिया, और दक्षिणी जोन की मेंटर रकुल प्रीत सिंह अपने अपने जोन मेंटर के पद को संभालते हुए नजर आएंगीं।

बॉलीवुड हसीनाओं के क्या कहने –  

फेमिना मिस इंडिया 2018 की जज मलाइका अरोड़ा गोल्डन गाउन में बिल्कुल हॉट अंदाज में नजर आ रही थीं। वहीं पूनम पांडे ने भी ब्लैक गाउन के साथ रेड कार्पेट पर आते ही धूम मचा दी। नेहा धूपिया ने भी ब्लैक गाउन के साथ एंट्री मारी और वह इस फिनाले में जज के तौर पर पहुंची हुई हैं। नेहा धूपिया हाल ही में अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं।

फेमिना मिस इंडिया 2018 को  मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ताज पहनाएंगी। दिलचस्प बात यह है कि मानुषी छिल्लर ने ही मिस इंडिया 2017 का खिताब अपने नाम किया था। और उसके बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड के रूप में भी बड़ी उपलब्धि देते हुए पूरे भारत देश को गौरवान्वित किया था।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram