मुंबई पुलिस का आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को करारा जवाब

आमिर खान फिल्में बड़ी देर में आती हैं, लेकिन फिल्म जब सिनेमाघरों में लगती है तो हफ्ते भर उनकी फिल्म का शो हाउसफुल ही चलता है, और जब से उनकी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से लोगों को उनकी फिल्म के आने का इंतजार बड़ी बेसब्री से हो रहा है। क्योंकि उनकी यह फिल्म एक नए सिरे में सबके सामने आएगी लेकिन मुंबई पुलिस को उनके ऊपर एतराज है जिसको देखते हुए मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया है।

मुंबई पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट –

 ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की ट्रेलर के रिलीज होने के बाद मुंबई पुलिस ने जब उनकी फिल्म का ट्रेलर देखा तो उसका जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा – “नो प्लेस फॉर ठग्स इन मुंबई” #NoCityForThugs”

इस ट्वीट का जवाब देते हुए आमिर खान ने लिखा कि – वैसे आपका स्वभाव तो शक, दिन रात मेहनत, और सतर्कता है। भरोसा तो हम आप पर करते हैं..आदर।

दूसरी ओर अमिताभ बच्चन ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि – Yes, indeed….sahi, Respect for the mumbai police.

 

गौरतलब है कि ट्रेलर में दिखने वाला है समुद्र का सीन भी काफी चर्चा का विषय रहा क्योंकि इस तरीके का सीन एक हॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुका है। फिलहाल मुंबई पुलिस ने जिस बात को लेकर एतराज जताया है उसमें उन्होंने अपनी सतर्कता पर तर्क दिया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram