मुख्य राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद के जन्मदिन पर बायोपिक फ़िल्म की घोषणा

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशकों को खेल और खिलाड़ि हालिया समय मे ध्यान आकृष्ट कर रहे है, यही कारण है कि खेल पर बनने वाली फिल्मों की संख्या काफी बढ़ी है। अब निर्माता-निर्देशक हर उस खेल व खिलाड़ी में फ़िल्म फ़िल्म की संभावना देखते है जो भविष्य में दर्शको को लुभा पाए। इस कड़ी में एक नया खेल और नया खिलाड़ी जुड़ा है, खेल है ‘बैडमिंटन’ और खिलाड़ी के स्थान पर पूर्व खिलाड़ी व मुख्य राष्ट्रीय कोच ‘पुलेला गोपीचंद’ है।

इस फ़िल्म की घोषणा भी उनके जन्मदिन के दिन ही कि गयी है, इस से यह फीम और खास हो जाती है। यह बायोपिक फ़िल्म दो भाषाओं हिंदी व तमिल में रिलीज होगी। फ़िल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो और Abundantia एंटरटेनमेंट के सहयोग से होगा।

गोपीचंद ने कहा ‘ मेरी कहानी साझा करके मुझे गर्व होगा, हम बहुत से लोगो को सपनो को पूरा करने के लिए प्रेरित कर सकते है।’

पुलेला गोपीचंद का सफर एक कोच के रूप में शानदार रहा है। उनकी कोचिंग मे पी वी संधू निकट समय मे शानदार खेल दिख रही है। ज्ञात हो कि, पुलेला गोपीचंद को 2014 में पद्म भूषण से सम्मानित किया जा चुका है।

हमारी तो यही शुभकामना है कि यह बायोपिक फ़िल्म भी अन्य खेलों पर आधारित फिल्मो की तरह ही सफलता हासिल करे और भारतीय युवाओं में बैडमिंटन के प्रति लगाव उत्पन्न हो सके और यह खेल भी भविष्य में नई ऊंचाइयां तय करे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram