मुझे आश्चर्य है कि मेरा नाम अक्षय कुमार के साथ क्यों नही जोड़ा गया’- सिद्धार्थ मल्होत्रा

ग्लैमर की दुनिया में आये दिन अभिनेता का किसी न किसी अभिनेत्री से नाम जुड़ता ही रहता है, इस तरह की लिंक अप की खबरे उनके लिए आम होती है। कुछ सेलेब्रेटी ऐसे भी होते है जिनका नाम उनकी हर फिल्म की विपरीत किरदार से जुड़ता ही रहता है।

‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ फेम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का नाम भी अपने पहली ही फ़िल्म की नायिका आलिया भट्ट से जुड़ा और नियमित तौर पर मीडिया में उनको साथ देखे जाने की खबरे आती रहती है। यहाँ तक कि शाहरुख खान के जन्मदिन पर दोनों को साथ-साथ ही आते-जाते देखा गया। फिर कभी बीच मे उनका नाम उनकी फिल्म ‘मि० जेंटलमैन’ की अभिनेत्री जैकलीन फर्नान्डीज के साथ भी जुड़ा, इस बात की चर्चा मीडिया में काफी दिनों तक आता रहा।

लिंक अप की इन खबरों पर सिद्धार्थ का कहना है कि मीडिया तो मेरा नाम मेरी हर अगली ही फ़िल्म की अभिनेत्री से जोड़ती ही रहती है। हाल ही में इस तरह की बात पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा की मुझे तो इस बात का आश्चर्य है कि मेरा नाम अक्षय कुमार के साथ क्यो नही जोड़ा गया जबकि 2015 में हमने ‘ब्रदर्स’ में साथ मे काम किया था। मुझे तो उनके(अक्षय) लिए बुरा लगता है।

हालांकि सितारों के लिए इस प्रकार की खबरे आम होती है और जल्दी ही वो इसे अपने पेशेवर जीवन का अभिन्न अंग मानने लगते है। मीडिया भी आये दिन किसी न किसी सितारे का नाम किसी न किसी स्टार के साथ जोड़ती ही रहती है।

 

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram