मुन्ना भाई के सर्किट का हैक हो गया ट्विटर अकाउंट

मुन्नाभाई में सर्किट का रोल अदा करने वाले  को तो आप लोग बखूबी जानते होगे क्योंकि वह किरदार निभाने वाले अभिनेता ने अपने आप को इतनी संजीदगी के साथ फिल्म में प्रस्तुत किया था जिसकी छवि आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है लेकिन सर्किट यानी कि अरशद वारसी की मुश्किलें कम होती हुई नजर नहीं आ रही है क्योंकि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शायद मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म में उन्हें सर्किट का रोल नहीं दिया जाएगा और अब एक चौंकाने वाली बात उजागर हुई है कि सर्किट का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।

क्या है पूरा मामला – 

अरशद वारसी का ट्विटर अकाउंट हैक होने की जानकारी उन्होंने मंगलवार को एक ट्वीट करके अपने फैंस के साथ बताया उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अरशद वारसी ने जानकारी दी कि उनके ट्विटर अकाउंट के जरिए कुछ अजीब से संदेश भेजे गए हैं जिनकी उन्हें कोई भी जानकारी नहीं है। अरशद ने कहा कि, “मेरे पासवर्ड को बदल दिया गया है, स्थिति पहले की तरह सामान्य होने की उम्मीद है।”  अरशद वारसी को यह जानकारी तब मिली जब वह अपना ट्विटर अकाउंट चेक कर रहे थे उस दौरान उन्हें पता चला कि  लॉगिन करने में दिक्कत हो रही है तब मामला समझ में आया। जब उन्होंने अपना इनबॉक्स चेक किया तो उसमें भी कई प्रकार के ऐसे मैसेज मिले जिसको उन्होंने भेजा भी नहीं था।

हालांकि कि यह पहली दफा नहीं है जब किसी बॉलीवुड सितारे का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया है। इससे पहले अनुपम खेर, किरण खेर, अभिषेक बच्चन, जैसी बॉलीवुड हस्तियों के भी ट्विटर अकाउंट हैक किए जा चुके हैं। पिछले कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था और कहा जा रहा था कि यह ट्विटर अकाउंट तुर्की हैकर्स के द्वारा हैक किया गया था।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram