मुन्ना भाई 3 में फिर से साथ दिखेगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी

मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर देखने को मिल सकती है, और इन बातों पर अब पाबंदी भी लग चुकी है। जी हां राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज़ हो ही गया है, इसके साथ ही साथ राजकुमार हिरानी ने आने वाले समय में संजय दत्त और अरशद वारसी को लेकर के मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म को बनाने की स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है, उम्मीद है कि बहुत जल्दी वह, इसके शूटिंग शिड्यूल की घोषणा करेंगे।

बताया जा रहा है कि राजकुमार हिरानी इस फिल्म पर पहले से ही काम करना शुरू कर दिए थे लेकिन जब संजय दत्त ने हिरानी को ,अपनी जीवन की कहानी के बारे में बताया तो राजकुमार हिरानी ने पहले संजय दत्त के ऊपर ही फिल्म बनाने की सोची और इसको टालते हुए उन्होंने “संजय दत्त की बायोपिक” पर आधारित फिल्म के ऊपर काम करना शुरू कर दिया। इस फिल्म का नाम “संजू” रखा गया, और इसमें रणबीर कपूर, “संजय दत्त” का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।

मुन्नाभाई सीरीज की पहली दो फिल्में रह चुकी हैं सुपरहिट-

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में आने वाली फिल्म “मुन्ना भाई 3” ‘मुन्ना भाई’ सीरीज की अगली फिल्म होगी। लेकिन इससे पहले राजकुमार हिरानी के ही निर्देशन में बन चुकी फिल्म “मुन्ना भाई MBBS” , और “लगे रहो मुन्ना भाई” बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

साथ ही साथ मुन्ना मुन्नाभाई सीरीज की दूसरी फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, जी हां अरशद वारसी और संजय दत्त की जोड़ी ने इस फिल्म के माध्यम से बॉक्स ऑफिस पर 102 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया जो कि 2006 में आई सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में गिनी जाती है। अब संजय दत्त के ऊपर बन रही फिल्म संजू के हिट होने की बारी है जो जल्दी पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

क्या है राजकुमार हिरानी के निर्देशन की ख़ासियत-

अगर बात की जाए राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्मों की तो बतौर निर्देशक के रूप में राजकुमार हिरानी की ये पांचवी फिल्म होगी । इन पांचों फिल्मों में चार फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। और पांचवी फिल्म संजय दत्त के ऊपर बनी “संजू” फिल्म का निर्देशन भी हीरानी के द्वारा किया गया है, जो रिलीज के लिए तैयार है। आने वाले समय में यह तय हो जाएगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है। वहीं अगर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्मों की बात की जाए तो और सभी फिल्में 100 करोड़ी क्लब में ही शामिल हुई हैं। राजकुमार हिरानी ने पिछले 15 वर्षों में केवल 5 फिल्मों का ही निर्देशन किया है, जो कि मुन्ना भाई MBBS, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’, “3इडियट”, “पीके” और संजू है। और तो और ये पांचों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने में कामयाब रही हैं ।

मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म में कौन-कौन रहेगा शामिल-

हिरानी के निर्देशन में बनने वाली ये छठीं फिल्म होगी और इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी भी शामिल होंगे।

राजकुमार हिरानी ने कहा एक ही बार जब मुन्ना भाई की पहली दो फिल्मों पर काम कर रहे थे तो उनको यह नहीं लगाते कि यह फिल्में इतनी सुपरहिट साबित होगी लेकिन लोगों ने इस फिल्म को इतना प्यार दिया है तो हम एक बार फिर दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर मुन्नाभाई थ्री लेकर के आ रहे हैं उम्मीद है दर्शकों को यह पसंद आएगी ।

जरुर पढ़ें- संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 21 साल बाद दिखेंगे साथ-साथ

मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म मुन्नाभाई 3 पर काम लगभग 2007 में ही शुरू हो गया था , और उस समय इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था लेकिन फिल्म का प्रोजेक्ट किन्हीं कारणों से आगे नहीं बढ़ सका । फैंस को एक के साथ एक संजय दत्त की आ रही फिल्मों जैसे संजू, कलंक, और अब “मुन्ना भाई 3” की फिल्मों का इंतजार बेसब्री से है उम्मीद है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होने में कामयाब होगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram