“मुल्क” फिल्म का फर्स्ट लुक जारी – जुलाई में रिलीज होगी फिल्म

102 नॉट आउट को मिली सफलता के बाद ऋषि कपूर एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है जी हां ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टेरिंग फिल्म मूवी रिलीज होने के लिए तैयार है फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है और कुछ पोस्ट प्रोडक्शन के वर्क पर ही काम बचा हुआ है, जो बहुत जल्दी पूरा होने वाला है। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। जबकि ऋषि कपूर ने “मुल्क” में अपने लुक को इस फिल्म  की शूटिंग की शुरुआत के दौरान ही अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रोफाइल पिक्चर बनाकर सभी को इस इस फिल्म के अपने लुक के बारे में बता दिया था।

“मुल्क” कब होगी रिलीज-  इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर के पहले तो कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म अगस्त या अगस्त के आखिरी सप्ताह में रिलीज होगी, लेकिन इसकी डेट को और पहले रखते हुए कोर्ट रूम ड्रामा “मुल्क” फिल्म  27 जुलाई को ही रिलीज की जाएगी । दर्शक बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं वहीं 102 नॉट आउट की सफलता के बाद ऋषि कपूर भी आने वाली इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं, और इसके प्रमोशन में लगातार जुटे हुए हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म के अपने लुक को उन्होंने सबसे पहले ही शेयर कर रखा है।

कौन-कौन है “मुल्क” का हिस्सा-

फिल्म मुल्क में तापसी पन्नू और ऋषि कपूर के साथ ही साथ रजत कपूर, आशुतोष राणा, अश्रुत जैन और प्रतीक बब्बर भी शामिल हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं जो करीब 10 साल बाद थ्रिलर मूवी पर काम कर रहे हैं। वही इस फिल्म के निर्माता अनुभव सिन्हा और एसोसिएट प्रोड्यूसर मुस्ताक शेख हैं जिनके साथ मिलकर के अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है।

क्या है फिल्म ‘मुल्क’ की कहानी- 

मुल्क फिल्म की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास फैमिली के ऊपर आधारित है, जो एक विवाद में अपने सम्मान को खोने के बाद अपने मान सम्मान को दोबारा पानी के लिए संघर्ष करता दिखाई देगा ।

किन किन मुल्कों में हुई है मुल्क की शूटिंग –

भारतीय धरातल की इस फिल्म की शूटिंग तो वैसे विदेशों में भी हुई है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म कि लगभग 45 दिनों की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस और लखनऊ शहर में हुई है। फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा की मानें तो उनका जन्म इलाहाबाद में हुआ और उन्होंने बनारस में काफी लंबा समय बिताया है जिसको लेकर के वह काफी उत्सुक थे कि बनारस मैं फिल्म का कुछ हिस्सा जरूर शूट किया जाए और वह इसके लिए काफी उत्साहित भी थे। खान तिकड़ी की  फिल्में भी उत्तर प्रदेश में शूट हुई थी और अब अनुभव सिन्हा ने भी यहां एक प्रयोग किया है।

जरुर पढ़ें-संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 21 साल बाद दिखेंगे साथ-साथ

क्या है फिल्म का फर्स्ट लुक –

फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें ऋषि कपूर और तापसी पन्नू एक कोर्ट में दिखाई दे रहे हैं जिसमें तापसी के चेहरे पर थोड़ी उदासी दिख रही है तो वहीं ऋषि कपूर के चेहरे पर रोज़ लिख रहा है जिससे लगता है कि ऋषि कपूर और तापसी पन्नू दोनों अपने किरदार को बखूबी निभाते हुए इस फिल्म के जरिए नजर आएंगे तापसी की माने तो उनकी पिछली पिंक फिल्म भी कोर्ट रूम ड्रामे के ऊपर भेजी थी और दूसरी बार भी वह कोर्ट रूम में हैं हालांकि पिछले बार बार एक गवाह के रूप में थी और इस बार उन्होंने वकील का लिबास पहना हुआ है।

जरुर पढ़ें-सनी लियोन का युद्धक अवतार

हालांकि “मुल्क” फिल्म को एक और चुनौती का सामना करना पड़ेगा क्योंकि मिशन इंपॉसिबल सीरीज की अगली मूवी “Mission impossible- 6” की रिलीज डेट भी 27 जुलाई रखी गई है अब देखना यह है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा सकती है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram