मूवीज के दीवानों के लिए नहीं, सिर्फ सलमान के फैंस के लिए है ‘रेस 3’

सुपरस्टार सलमान खान की मच-अवैटेड फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी। कल देशभर के स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद, इस फिल्म ने वीकेंड होने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर, अपने रिलीज के पहले दिन करीब 25 से 26 करोड़ का बिजनेस कलेक्शन किया है। बताया जा रहा है कि, इस फिल्म को देशभर के 4600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म ब्लॉकबस्टर तो है, लेकिन इस फिल्म को क्रिटिस से कोई खास रिव्यु नहीं मिला है। साथ ही मूवीज के दीवानों के लिए इस फिल्म में कोई लॉजिक नजर नहीं आया, इसलिए सिर्फ सलमान के फैंस को ये फिल्म भा गई है।

इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम ने कम किया है। फिल्म के गानों ने इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही टीवी पर धूम मचाई है। इसलिए पूरी फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे थे। लेकिन फिल्म ने मूवीज के दीवानों को पूरी तरह से निराश किया है। फिल्म में एक्शन का मसाला तो हैं, लेकिन इस बात का ध्यान ही नहीं रखा गया कि, यह मसाला कहीं ज्यादा ना हो जाए, जिससे यह फिल्म दर्शकों से हजम ना हो सके। ऐसा लगता है की, इस फिल्म के निर्देशक से भी यह मसाला हजम नहीं हो पाया। आपको बता दे की, इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है। रेस फ्रेंचाइज़ी की यह तीसरी मूवी है। अब तक रेस सीरीज़ की दोनों ही मूवीज़ ब्लॉकबस्टर रही है। ईद पर एक्शन में लौटे सलमान इससे पहले ‘टाइगर जिंदा है’ से अपने फैंस के दिल जीत चुके हैं। लेकिन सलमान के  फैंस के क्या कहने, उनका बस चले तो, सलमान खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 14 दिन तक जबरदस्त कमाई कर सकती है, जब तक 29 जून को रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ रिलीज नहीं होती।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram