रणबीर कपूर के साथ काम करने वाले…ने की आत्महत्या

फिल्मी दुनिया जितनी चकाचौंध भरी लगती है उससे ज्यादा ही व खतरनाक भी है अक्षर छोटे शहरों से लोग मुंबई की ओर यह सोचकर सफर करते हैं कि वह जल्द ही सुपरस्टार बन जाएंगे लेकिन दरअसल मुंबई मायानगरी में काम करने के लिए दांत से भी पसीने बहाने पड़ते हैं। कुछ लोग इस माया नगरी में स्टार बन जाते हैं तो कुछ लोग काम ना मिलने के चलते इतने डिप्रेशन में हो जाते हैं कि वह आत्महत्या भी कर लेते हैं। कुछ ऐसा ही किया है रणबीर कपूर के साथ काम कर चुके एक डांसर जिसने संघर्षों की इस नगरी में मौत को गले लगा लिया।

अभिजीत शिंदे ने की आत्महत्या – 

अभिजीत शिंदे बॉलीवुड में कैसा चेहरा है जिन्होंने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ साथ कई बॉलीवुड हस्तियों से कदम से कदम मिलाकर उन्होंने डांस किया है लेकिन इस डांसर को डिप्रेशन ने अपने आगोश में कुछ इस कदर लिया कि अभिजीत शिंदे ने सीलिंग फैन से लटक कर अपनी जान दे दी। दरवाजा खुला होने के कारण आस पड़ोस के लोग भी वहां पर पहुंच गए जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया तो उन्होंने एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था कि उन्होंने अपना बैंक अकाउंट अपनी बेटी के नाम ट्रांसफर कर दिया है। पुलिस ने पूछताछ में पता किया है कि वह काफी समय से डिप्रेशन में थे जिसकी वजह से उन्होंने मौत को गले लगाया है।

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अब जीत सिंधी के पत्नी उन्हें जब से छोड़कर गई थी वह काफी डिप्रेशन में थी जबकि अभिजीत शिंदे के घर वालों का कहना है कि घर से दूर रहने के कारण अभिजीत डिप्रेशन में थे साथ ही साथ उनके आस पड़ोस में रहने वाले लोगों का भी कहना है कि अभिजीत को काफी लंबे समय से काम नहीं मिल रहा था और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे इन सब डिप्रेशन की वजह से वह अपने आप को सबसे दूर करते गए और जीवन से लड़ने की वजह और चुनौतियों को स्वीकार नहीं की वजह है उन्होंने मौत को गले लगा लिया हालांकि पुलिस इस मामले में जल्द ही अभिजीत शिंदे की पत्नी से पूछताछ करेगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram