राखी सावंत ने टॉयलेट में दिया इस काम को अंजाम

हाल ही में कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक ऐसा चैलेंज छाया हुआ था जिससे कि कि चैलेंज का नाम दिया गया या चैलेंज इतना पॉपुलर हुआ कि लोग पागलों की तरह इसे पूरा करने के लिए कार से उतरकर अपनी जान की बाजी लगाकर नाचने को तैयार हो गए थे और ऐसा करते हुए कई लोगों ने बुरी तरीके अपने आप को जख्मी भी कर लिया तो कई लोग अपनी जान गवाते गवाते बचें। लेकिन राखी सावंत ने इन सबसे हटकर डांस करने के लिए एक ऐसी जगह चुनी जिससे अक्सर लोग वक्त जरूरत पड़ने पर ही इस्तेमाल किया करते हैं लेकिन राखी सावंत ने इसे एक मंच की तरह प्रयोग किया है।

टॉयलेट में राखी ने किया डांस – 

दरअसल राखी सावंत ने किसी चैलेंज को ही पूरा किया है और इस बात की जानकारी वह वीडियो में देते हुए नजर आ रही हैं कुछ दिनों पहले राखी सामने की की चैलेंज को पूरा करते हुए भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था लेकिन इस बार वकील के चैलेंज को पूरा करने के लिए एरोप्लेन का सहारा लेते हुए दिखाई दे रही हैं राखी सावंत एरोप्लेन से यात्रा कर रही थी और उस दौरान उन्होंने एयर होस्टेस से डांस करने की परमिशन मांगी लेकिन एयर होस्टेस से मनाही के बाद राखी सावंत ने अपना असली रूप दिखाते हुए एक नया ड्रामा स्टार्ट किया राखी तुरंत अपनी सीट से उठे और उन्होंने टॉयलेट में जाकर एक डांस किया और उसका वीडियो बनाकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद लोगों ने उस वीडियो का जमकर आनंद लिया और लोगों ने यह भी कहा कि राखी सावंत वाकई में ड्रामा क्वीन है और अगर एक बार कोई चीज करने की ठान ली तो जरूर करती ही है हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर इतनी छोटी सी जगह में राखी सावंत ने डांस कैसे पूरा कर लिया !

गौरतलब है कि राखी सावंत भले ही बॉलीवुड से काफी लंबे अरसे से दूर हैं लेकिन खबरों में बने रहना उन्हें बखूबी आता है कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने राजीव खंडेलवाल के शो “जज्बात संगीन से नमकीन” में नजर आई थी जहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी के कई रहस्यों से पर्दा उठाया था राखी सावंत ने बताया कि उनका असली नाम नीरू भेदा है। और उन्हें उनके परिवार के द्वारा बहुत प्रताड़ना का भी सामना करना पड़ा और जब भी वह डांस करती थी तो उन्हें घर में पीट दिया जाता था जिसके बाद राखी सावंत अपने घर से भागकर मुंबई से हुई जहां पर उन्होंने अपनी एक्टिंग का सपना पूरा करने के लिए कई प्रोड्यूसरों के सामने डांस भी किया गया और उन्हें गंदी नजरों से देखा भी गया लेकिन फिर भी राखी सावंत में बॉलीवुड में नाम और शोहरत कमाई है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram