राजपूत संगठन करणी सेना ने फ़िल्म ‘पद्मावती’ की अभनेत्री दीपिका की नाक काटने की धमकी दी

पद्मावती पे विवाद थमने का नाम ही नही ले रही है, फ़िल्म शूटिंग के दौरान से ही विवादों से घिरी है। राजपूतो की करणी सेना द्वारा अब फ़िल्म की अभनेत्री दीपिका पादुकोण को धमकी दी गयी है, इस लिए मुम्बई पुलिस ने अभनेत्री की विशेष सुरक्षा का इंतज़ाम किया गया है।

राजपूत संगठन करणी सेना ने आज दीपिका की नाक काटने की धमकी दी है। करनी सेना के अध्यक्ष ने कहा है, ” हम दीपिका के साथ वही करेंगे जो लक्ष्मण ने शुर्पनखा का किया था।”

मुम्बई पुलिस ने इन धमकियों को देखते हुए अभनेत्री की सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था कीया है। इस से पूर्व, फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली को बढ़ते खतरे को देखते हुए सुरक्षा दी जा चुकी है।

साथ ही करनी सेना ने 1 दिसंबर को भारत बंद का भी आवाहन किया है। इस बार राजपूत संगठन भी आर-पार के मूड में है और शक्ति प्रदर्शन का कोई भी मौका नही छोड़ने वाली है। करनी सेना फ़िल्म पर बैन लगाने की मांग कर रही है। फ़िल्म की रिलीज को लेकर भी विवाद जारी है, देखने वाली बात ये है कि अब आगे क्या होता है।

जरुर पढ़ें पद्मावती से-‘पद्मावती- काल्पनिक चरित्र’- पद्मभूषण इतिहासकार इरफान हबीब  | पद्मावती को रिलीज नहीं करने को लेकर करणी सेना ने PVR के मैनेजर्स को लिखी चिठ्ठी

अभेनेत्री ऋचा चड्ढा ने फ़िल्म और दीपिका को समर्थन देते हुए कहा है कि ‘ एक फ़िल्म हमारी संस्कृति को बर्बाद नही कर सकती।’ वही मनसे ने फैसला किया है कि उनकी दाल पूर्व से कोई राय नही बना कर रखेगा बल्कि फ़िल्म देखने के बाद ही अपना स्टैंड लेगी। इन विवादों का असर फ़िल्म के रिलीज के साथ-साथ उसके व्यवसाय पर भी प्रभाव डालेगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram