रिलीज से पहले विवादों में घिरी रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’

संजय दत्त के ऊपर बनी बायोपिक संजू फिल्म कल रिलीज होने वाली है लेकिन रिलीज के पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है। दरअसल फिल्म के एक सीन को लेकर आपत्ति जताई जा रही है जिसमें कुछ लोगों ने शिकायत की है कि फिल्म का एक सीन महिलाओं की तौहीन कर रहा है।

“फिजिकल रिलेशन” के सवाल पर बवाल- 

फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज होने के बाद रिलीज से 1 दिन पहले फिल्म के एक डायलॉग को लेकर आपत्ति जताई गई है। फिल्म में अनुष्का शर्मा रणबीर कपूर से पूछती हुईं दिखाई पड़ रही हैं जिसमें अनुष्का शर्मा रणबीर कपूर से पूछती है कि ‘अपनी बीवी के अलावा तुम और कितनी औरतों के साथ सोए हुए हो ? जिसका जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने कहा है कि ‘प्रॉस्टिट्यूट को अलग रखूं या गिनूं’ ? अलग रखता हूं, आप 350 लिख लो । फिल्म के इसी डायलॉग को लेकर आपत्ति जताई जा रही है।

राष्ट्रीय महिला आयोग में दर्ज़ कराई गई है शिकायत – 

फिल्म के फिजिकल रिलेशन वाले सवाल के जवाब को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई है।और कहा जा रहा है कि फिल्म का यह डायलॉग सेक्स वर्कर्स के लिए अपमानजनक है। वहीं दूसरी ओर अभी तक राष्ट्रीय महिला आयोग की तरफ से इस मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है जबकि शिकायतकर्ताओं की उम्मीद है कि इस पर कोई ना कोई कार्यवाही अवश्य की जाएगी।

गौरतलब है कि फिल्म संजू का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो जेल के सीन में टॉयलेट के ओवरफ्लो को लेकर भी विवाद हुआ था जिस पर आरटीआई एक्टिविसएक्टिविस्ट  पृथ्वी मस्के का कहना था कि फिल्म में भारतीय जेल को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। वहीं फिल्म की रिलीज में केवल एक ही दिन बाकी है उससे पहले फिल्म का विवादों में घिरना चिंता का विषय है। हालांकि फिल्म को लेकर संजय दत्त और रणबीर कपूर के फैंस काफी उत्साहित हैं क्योंकि रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग का ट्रेलर लोगों ने संजू फिल्म के ट्रेलर में देख ही लिया है। अब देखना यह है कि फिल्म के डायलॉग को लेकर जो आपत्ति जताई गई है उस पर क्या फैसला लिया जाता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram