रिलीज हो गई फिल्म संजू, दमदार एक्टिंग से रणबीर कपूर ने सबका दिल जीता

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक संजय दत्त के ऊपर बनी फिल्म संजू रिलीज हो चुकी है। और सिनेमाघरों में संजू फिल्म का शो हाउसफुल चल रहा है। एक ओर जहां दर्शक संजय दत्त की निजी जिंदगी को देखने के लिए बेताब थे तो वहीं दूसरी ओर संजय दत्त की एक्टिंग करने में रणबीर कपूर कितना सफल होते हैं ये देखने के लिए भी लोगों ने काफी दिलचस्पी दिखाई है। वहीं रणबीर कपूर, विकी कौशल, और परेश रावल की एक्टिंग ने इस फिल्म को और भी बेहतर बना दिया ।

फिल्म में संजय दत्त ही दिखे 

अगर बात की जाए रणबीर कपूर की एक्टिंग की और संजय दत्त के किरदार में ढलने की तो रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत की थी जिसका नतीजा साफ-साफ फिल्म में देखने को मिल रहा है। वहीं लोगों के मुताबिक फिल्म में केवल संजय दत्त ही दिखे लोगों को कहीं भी एहसास ही नहीं हुआ कि इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। समय दर समय डायलॉग डिलीवरी, इमोशंस, संजय दत्त की स्टाईल, में रणबीर कपूर पूरी तरीके से ढले हुए थे। वहीं फिल्म में कमली नाम के दोस्त का किरदार निभाते हुए विकी कौशल ने भी जबर्दस्त एक्टिंग की है तो परेश रावल ने भी सुनील दत्त के रोल को निभाने में  कोई कसर नहीं छोड़ी।

राजकुमार हिरानी का फिर दिखा जादू

निर्देशन की बात की जाए तो राजकुमार हिरानी का नाम बॉलीवुड के 200 करोड़ी और 300 करोड़ी डायरेक्टर के नामों में शीर्ष पर है। और इस बार अपनी डायरेक्टर की कला को साबित करते हुए राजकुमार हीरानी ने फिर से दिखा दिया कि लोग कैसे रणबीर के अंदर संजय दत्त को ही देख सकते हैं। अगर निर्देशन की बात की जाए तो राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए अपनी पूरी मेहनत लगा दी। संजय दत्त का रोल निभाना कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि एक अभिनेता ने एक जिंदगी में 6-7 जिंदगियां गुजारी हैं, तो ये किसी भी अभिनेता के लिए आसान काम नहीं है कि वह एक इंसान के 6- 7 रोल को आसानी से निभा सके इस रोल को निभाने के लिए राजकुमार हिरानी बेहतरीन निर्देशन दे सकते थे, जो उन्होंने कर दिखाया।

वहीं इस फिल्म की प्री बुकिंग रेस 3 की प्री बुकिंग से कहीं ज्यादा हुई है। इस फिल्म को आमिर खान ने भी देखा है और आमिर खान ने कहा कि उन्हें ये फिल्म पसंद आई है। वहीं करण जौहर ने पूरी कास्ट की तारीफ करते हुए फिल्म की कास्ट को ब्लॉकबस्टर कहा तो उन्होंने विकी कौशल को आने वाले समय में बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्ट में गिने जाने वाला नाम बताया। फिल्म को जिस हिसाब से शुरुआत मिली है अगर फिल्म इसी हिसाब से दो-तीन दिन लगातार चली तो यह एक बड़ा रिकॉर्ड तैयार कर ले जाएगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram