रेस 3 का ट्रेलर जारी- जबर्दस्त एक्शन में दिख रहें हैं सलमान खान

“ये रेस जिंदगी की रेस है ये

किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी”

इस डायलॉग की शुरुआत के साथ ही चुलबुल पांडे उर्फ दबंग स्टारिंग मूवी रेस 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक्शन सीन से भरी इस मूवी का ट्रेलर बहुत ही दमदार दिख रहा है, जिससे इस मूवी के हिट होने की दस्तक ट्रेलर के जरिए ही दिखाई दे रही है।

सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह,साकिब सलीम, फ्रेडी दारूवाला आदि दमदार अभिनेता अभिनेत्रियों से भरी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा डेज़ी शाह की एक्टिंग एवं दान सिंह के टैलेंट से इस मूवी के गानों को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता बहुत जल्दी इसके गाने भी रिलीज होंगे ।

 एक्टिंग और एक्शन से लबरेज है ट्रेलर –

फिल्म के डायलॉग और एक्टर्स की परफॉर्मेंस इस मूवी के ब्लॉकबस्टर होने की घंटी, ट्रेलर के जरिए ही बज चुकी है। जी हां अनिल कपूर के डायलॉग

“गुस्से में लिया गया फैसला हमेशा गलत होता है,

इसलिए मैंने पहले फैसला लिया”

डायलॉग डिलीवरी के अंदाज में मूवी के अंदर हुए जबरदस्त एक्शन सीन को दर्शाते हैं। जैकलिन फर्नांडीज के हॉट डांस स्टाइल और डेज़ी शाह के एक्शन से भरे सीन वाकई देखने लायक हैं। डेज़ी शाह इस मूवी में फाइटिंग करते हुए भी दर्शकों को दिखाई दे रही हैं, जो कि ट्रेलर में उन्होंने अपनी मारधाड़ की इस एक्टिंग का ट्रेलर दिखा दिया है।

बॉबी देओल भी इस ट्रेलर में काफी एक्शन भरे सीन को करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

काली  लेदर जैकेट पहने हुए हाथ में बंदूक और हवा में उड़ते हुए, फायरिंग करते हुए, बॉबी देओल इस ट्रेलर में नजर आ रहे हैं।

रेस 3 के ट्रेलर में जैकलिन और डेज़ी शाह की भी फाइट दिख रही है और वहीं दूसरी ओर इस फिल्म की शूटिंग ट्रेलर के जरिए देखने में या समझ में आ रही है की फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अरब देशों में हुई है।

सलमान ने फिर उतारी अपनी शर्ट- 

रेस 3 के ट्रेलर में सलमान ने एक बार फिर से ऑडियंस को सिनेमाघरों में चिल्लाने का मौका दे दिया है जी हां सलमान ने 50 की उम्र में होते हुए भी अपनी बॉडी को लोगों को सामने लोगों के सामने दिखाने के लिए अपनी शर्ट को एक बार फिर उतार दिया है और इस बार वह इस काम को अकेले नहीं कर रहे उनके साथ में बॉबी देओल भी अपनी शर्ट उतार कर चलते हुए नजर आ रहे हैं।

 YouTube पर बना No.1 ट्रेंडिंग –

 

रेस 3 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद YouTube पर यह नंबर वन ट्रेंडिंग पर चल रहा है।

रिलीज होने के कुछ ही समय बाद इससे 2.2 मिलियन के ऊपर लोगों ने देख लिया लोगों के बीच रेस 3 का क्रेज ट्रेलर के रिलीजिंग और भी व्यूज़ देखते हुए इसकी डिमांड साफ दिखा रही है।

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही है फिल्म इस बार ईद पर रिलीज होगी रिलीजिंग की तारीख  15 जून रखी गई है।  ट्रेलर के जरिए सलमान को बड़ी ईदी मिलने के आसार नजर आ रहे हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram