रेस 3 के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर, आगे निकली रणबीर कपूर की फिल्म संजू

रेस 3 के रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर झंडा गाड़ दिया है। जी हां रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू जो कि संजय दत्त के ऊपर बनी फिल्म है, वहीं इस फिल्म की रिलीज के पहले ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म पहले दिन ही 30 करोड़ के ऊपर का आंकड़ा पार कर जाएगी और ट्रेड पंडितों का भी अनुमान था की फिल्म अच्छा खासा बिजनेस करने में कामयाब होगी और फिल्म ने यह कर दिखाया है।

रेस 3 हुई पंचर, और संजू ने भरी असली रेस – 

अभी हाल ही में बॉलीवुड के दबंग माने जाने वाले अभिनेता सलमान खान की फिल्म रिलीज हुई थी जिसने 2018 में रिलीज हुई सभी फिल्मों की कमाई को पीछे छोड़ते हुए 2018 की नंबर वन ओपनर फिल्म बनी थी लेकिन संजू फिल्म के रिलीज होते ही रणबीर कपूर ने सलमान खान से ये तमगा छीन लिया है संजू फिल्म के पहले दिन की कमाई 34.75 करोड़ हुई है। वहीं अंदाजा यह भी लगाया गया है कि फिल्म दूसरे दिन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। अगर बात की जाए रणबीर कपूर की रिलीज हुई 5 फिल्मों के ओपनिंग की तो रणबीर कपूर की संजू फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। और अगर कमाई इसी तरीके जारी रही तो संजू फिल्म रणबीर कपूर के लिए एक नया इतिहास रच देगी।

रणबीर की एक्टिंग हिरानी का जादू –

अगर बात की जाए फिल्म की इस सफलता के बारे में तो इसमें कोई दो राय नहीं कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन और रणबीर कपूर के दमदार एक्टिंग के बिना यह फिल्म इस मुकाम तक पहुंच पाती। जी हां रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी और उन्होंने संजय दत्त की लाइफ को अपने अंदर इस तरीके से उतारा की सिनेमाघरों में दर्शक स्क्रीन पर केवल संजय दत्त को ही देख रहे थे उन्हें रणबीर कपूर की झलक ना के बराबर ही देखने को मिली। और इसके पीछे हाथ था, राजकुमार हिरानी के निर्देशन का, जिनके निर्देशन का जादू रणबीर कपूर की एक्टिंग में तो दिखा ही दिखा  साथ ही साथ इस फिल्म को ओपनिंग डे कलेक्शन के टॉप फाइव की नंबर वन पोजीशन पर पहुंचा दिया है।

गौरतलब है कि रेस 3 में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर को समीक्षकों एवं बॉलीवुड डायरेक्टरों की ओर से संजय दत्त का बेहतरीन रोल निभाने के लिए खूब बधाइयां मिल रही हैं और उन की जमकर तारीफ भी की जा रही है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म को इतने अच्छे तरीके से पिरोकर प्रस्तुत किया गया है कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं संजू फिल्म का शो कल भी हाउसफुल चल रहा था और आज भी हाउसफुल चल रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले समय में फिल्म नए कीर्तिमान स्थापित करेगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram