रेस 3 ने दे दिया जैकलीन फर्नांडीज को जिंदगी भर का दर्द

श्रीलंकाई सुंदरी और चितियां कलाइयां गर्ल जैकलिन फर्नांडीज को रेस 3 फिल्म ने जिंदगी भर का दर्द दे दिया है। जी हां रेस 3 फिल्म की शूटिंग के दौरान जैकलिन फर्नांडीज़ को चोट लगी है और वह चोट ऐसी है जिससे वह उबर नहीं पाएंगी और वह चोट उनके लिए एक कलंक के रूप में आजीवन बनी रहेगी।

कहां लगी है चोट –

बात उन दिनों की है जब रेस 3 फिल्म की शूटिंग जोरों शोर से चल रही थी। गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग का काफी हिस्सा खाड़ी देशों में शूट किया गया है, और उस समय अबु धाबी में फिल्म रेस 3 की शूटिंग जारी थी। मार्च महीने में जैकलीन फर्नांडीज़ को आंख में चोट लगी। फिल्म की शूटिंग के बाद फ्री टाइम में जैकलिन फर्नांडीज स्क्वैश खेल रही थी और उसी दौरान उनकी आंख में जबरदस्त तरीके से बॉल आकर लगी। बॉल लगने के तुरंत बाद जैकलिन की आंखों से लगातार खून बहने लगा और उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए ले जाया गया। वहीं जैकलिन ने चोट लगने के बाद भी इस फिल्म की शूटिंग को कंप्लीट किया। बाद में रेस 3 फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने भी जैकलिन को लगी इस चोट को माइनर इंजरी बताया था।

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके बयां किया दर्द –

जैकलिन फर्नांडीज़ ने अपनी इस चोट के बारे में खुलासा करते हुए तकरीबन 3 महीने बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर चोट लगी हुई आंख की फोटो शेयर करते हुए अपना दर्द बयां किया। जैकलिन ने लिखा कि, “तो यह परमानेंट इंजरी है और मेरी आयरिश अब दोबारा कभी भी पूरी तरीके से गोल नहीं होगी, लेकिन यह बहुत सुखद है कि मैं देख सकती हूं।” वहीं इस पोस्ट के आने के बाद उनके कई सारे फैंस ने यहां तक भी कह डाला कि वह अपनी आंख उनके लिए दान में देने को तैयार हैं।

गौरतलब है कि रेस 3 फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज़ जेसिका के किरदार में नजर आने वाली हैं और फिल्म के ट्रेलर में वह बहुत ही हॉट और दमदार कैरेक्टर में नजर आ रही हैं और लोगों के द्वारा फिल्म के ट्रेलर और गानों को बहुत ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है रेस 3 फिल्म आगामी 15 जून को रिलीज होगी। रेस 3 फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल जैसे कलाकार भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे। अब देखना यह है कि जैकलिन की इस इमोशनल भरी पोस्ट के आने के बाद से कितने दर्शक उन्हें देखने के लिए सिनेमाघर का रुख़ करते हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram