शाहिद कपूर की पत्नी का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

शाहिद कपूर जितने अच्छे एक्टर हैं और हैंडसमगीरी में भी उनका नाम दमदार एक्टरों में शुमार है। हाल ही में आई उनकी फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की थी साथ ही साथ उस फिल्म ने जमकर कमाई भी की लेकिन अगर आपको कहा जाए कि शाहिद इतने अच्छे एक्टर हैं तो उनकी पत्नी भी इतनी अच्छी सी एक्ट्रेस होंगी तो आपका अनुमान हो सकता है कि हां में निकले। लेकिन आपका यह अनुमान बिल्कुल गलत होगा क्योंकि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में एक TV ऐड किया जिसके बाद उनकी एक्टिंग पर लोगों ने जमकर कसीदे किए।

मीरा की एक्टिंग पर लोगों ने उठाया सवाल – 

मीरा राजपूत ने हाल ही में एक स्किन क्रीम के लिए TV ऐड किया है जिसमें उनकी एक्टिंग को लेकर फैंस ने उन पर जमकर कमेंट किए और उनकी एक्टिंग को भी नहीं बख्शा। मीरा राजपूत को लोगों ने उनके इस टीवी ऐड के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनकी सोशल मीडिया पर जमकर क्लास भी लगाई गई । लोगों ने मीरा राजपूत को इसलिए आड़े हाथों लिया है क्योंकि उनकी एक्टिंग लोगों को पसंद तो आई लेकिन लोगों ने कहा कि वह एक्टिंग करने के लिए नहीं बनी है साथ ही साथ लोगों ने उन्हें यह भी याद दिलाया कि आप केमिकल प्रोडक्ट का प्रचार करना बंद करें क्योंकि किसी समय आपने ही कहा था कि आप अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए मोड का इस्तेमाल करते हैं तो फिर ऐसे प्रचार का क्या मतलब जिसमें केमिकल का इस्तेमाल किया गया है और जिससे त्वचा को भी हानि पहुंच सकती है।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को एक बेटी भी है जिसका नाम मीशा है और मीरा राजपूत जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि उनका यह टीवी ऐड काफी ट्रोल किया जा रहा है जिस पर अभी तक शाहिद कपूर ने कोई भी रिस्पांस नहीं दिया है अब देखना यह है कि अपनी पत्नी के बचाव में शाहिद कपूर लोगों को कोई जवाब देते हैं या मीरा राजपूत ही अपने बचाव में कुछ कहने को सामने आएंगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram