शाहिद कपूर के घर आया नन्हा शहजादा, फैंस को है फोटो का इंतजार

बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर से पापा बन चुके हैं और उनके घर में खुशियों की लहर एक बार फिर से दौड़ उठी है। दरअसल, कल शाम शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में 4 बजे भर्ती करवाया गया था। जैसे ही मीरा राजपूत को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हॉस्पिटल के बाहर मीडिया का तांता लग गया था और सब बहुत बेसब्री से खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे।

शाहिद कपूर के घर में आया नन्हा शहजादा-

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने एक बार फिर नन्हे शिशु को जन्म दिया है और यह शिशु लड़का है। इस नन्हे मेहमान के आ जाने से पूरा बॉलीवुड खुशियों में झूम रहा है और शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को बधाइयों से नवाज रहा है। आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी और उसके बाद 26 अगस्त 2016 उन्होंने नन्ही परी मीशा को जन्म दिया है। फिलहाल वह दो साल की है, जिसने हाल में ही क्रेच स्कूल में जाना शुरू किया है।सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के बेटे के लिए फैंस शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस शाहिद कपूर के बेटे की पहली झलक देखने को बेकरार हैं। शाहिद और मीरा के फिर से पैरेंट्स बनने के बाद अब फैंस उनके बेटे की पहली फोटो का इंतजार कर रहे है। फैंस के अंदर फोटो के साथ ही उसके नाम को लेकर भी एक्साइटमेंट भरी हुई है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram