संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 21 साल बाद दिखेंगे साथ-साथ

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और खलनायक माने जाने वाले संजू भाई और संजय दत्त एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर साथ दिखेंगे जी हां लंबे समय से रुपहले पर्दे और वास्तविक पर्दे से गायब यह जोड़ी एक बार फिर से कलंक फिल्म के माध्यम से साथ-साथ दिखेगी। 90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के प्यार के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में और आम लोगों के बीच लोगों के बीच काफी पसंद भी की जाती थी। और एक बार फिर से यह जोड़ी साथ-साथ दिखेगी।करण जौहर और नाडियाडवाला  ग्रैंड सन के द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म “कलंक” में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी नजर आएंगे जिसका जिक्र करण जौहर ने हाल ही में किए गए ट्वीट के माध्यम से बताया है उन्होंने कहा है कि कास्ट को कंप्लीट कर लिया गया है जिसका जिक्र मैं आप लोगों के साथ कर रहा हूं इस फिल्म की शूटिंग बहुत तेजी से हो रही है । और फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है अगर बात की जाए करण जौहर और नाडियाडवाला ग्रैंडसन के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही है इस फिल्म की तो यह पर्दे पर हिट जरूर हो सकती है और वही संजय और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को देखने के लिए उनके फैंस सिनेमाघर का रुख भी जरूर करेंगे ।  इससे पहले खबर आ रही थी कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं लेकिन करण जौहर ने इन सारी बातों पर रोक लगाते हुए संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के एक साथ काम करने की घोषणा कर दी है।

कौन-कौन है इस फिल्म में शामिल-

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अलावा हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां और दूल्हा भी इसमें शामिल है जी हां आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी फिर से साथ होने को तैयार है फिल्म पर्दे पर वरुण धवन और आलिया की जोड़ी साथ-साथ दिखेगी और वरुण धवन इस मूवी के लिए अपने आप को अच्छे से तैयार कर रहे हैं वह लगातार जिम से जुड़े हुए हैं।

ताकि वह फिल्म के लिए अपने लुक को अच्छे से तैयार कर सकें। साथ ही साथ इस फिल्म में आदित्य कपूर सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे।

कौन है निर्देशक और कब रिलीज होगी फिल्म- 

जोधा अकबर, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, टू स्टेट्स, जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अभिषेक वर्मन ही कलंक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। 1940 के बैकड्रॉप पर इस मूवी का फिल्मांकन किया जा रहा है। साथ ही साथ इस फिल्म को एपिक ड्रामा बताया जा रहा है यह फिल्म अगले साल अप्रैल माह की 19 तारीख को पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी फिल्म की कास्ट के हिसाब से अगर सभी अभिनेता अभिनेत्रियों के फैंस सिनेमाघर में इस फिल्म को देखने के लिए चले गए तो यह 100 करोड़ के क्लब में बहुत जल्द ही शामिल हो जाएगी।वहीं टू स्टेट्स के लिए अभिषेक वर्मन को  फिल्मफेयर की तरफ से बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड भी मिल चुका है ।  वही करण जोहर को हमेशा से अभिषेक वर्मन पसंद थे बीते कुछ दिनों पहले क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा में मान्यवर के लिए एक साथ ऐड शूट किया था और उसको लोगों के द्वारा बहुत ही पसंद भी किया और दिखा भी गया और यह एड करण जौहर को काफी पसंद आया दिलचस्प बात यह है कि इस ऐड को बनाने वाले अभिषेक वर्मन ही थे करण जौहर ने ट्वीट करते हुए उस ऐड की तारीफ की साथ ही साथ अभिषेक वर्मन के काम की भी तारीफ की और अब करण जौहर और अभिषेक वर्मन दोनों साथ मिलकर काम कर रहे हैं

क्या है संजय दत्त और माधुरी के बीच की कहानी- 

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का प्यार और रोमांस एक समय पर चरम पर था और लोगों के द्वारा इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था इन दोनों ने Saajan और Khalnayak जैसी फिल्मों में साथ साथ काम किया और यह फिल्म काफी हिट भी साबित हुई। दोनों लोग को एक दूसरे से बेहद प्यार था और चर्चा थी कि दोनों शादी भी कर लेंगे लेकिन उसी वक्त संजय दत्त को पुलिस ने 1993 मुंबई के सीरिसल बम ब्लास्ट मामले के तहत गिरफ्तार कर लिया और उन दोनों के बीच दूरियां आ गई और उसके बाद इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। माधुरी दीक्षित ने एक अमरीकी डॉक्टर से शादी कर ली जो अभी तक बरकरार है और संजय दत्त ने अब तलक में तीन शादियां की है।  तब से उन दोनों ने एक दूसरे से कभी बात नहीं की और एक दूसरे के रिश्ते के बारे में कुछ भी बोलने से बचते रहे उन दोनों ने हाल ही में पिछले साल जून में बात की थी जब माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के ऊपर बन रही फिल्म में अपने नाम का प्रयोग ना करने के लिए फोन किया था उनका कहना था कि वह वापस पुरानी जिंदगी में नहीं लौटना चाहती वह अपने पति और बच्चों के साथ काफी खुश हैं।

क्या है कलंक फिल्म की कहानी-

दरअसल इस फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान के विभाजन पर है और इस फिल्म को करण जौहर के पिता बनाना चाहते थे और यह उनकी दिली ख्वाहिश थी कि वह इस फिल्म पर काम करें इसी कारण करण जौहर इस फिल्म पर इतना खर्चा कर रहे हैं और इस फिल्म में कास्ट के ऊपर इतना खर्चा भी कर रहे हैं।

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साथ में नहीं करना चाहते थे काम- 

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित दोनों साथ साथ काम करने के लिए किसी भी कीमत पर राजी नहीं थे और इसके पहले उन लोगों के पास कई फिल्मों का ऑफर भी आया लेकिन उन दोनों ने फिल्मों में साथ काम करने से मना कर दिया यहां तक कि संजय दत्त से अगर किसी फंक्शन में माधुरी दीक्षित से संबंधित सवाल पूछा जाता था तो संजय दत्त गुस्से से पलटकर बिना कुछ बोले या बात किए चले जाते थे लेकिन जब करण जौहर ने इस फिल्म के लिए उन दोनों से बात की तब भी दोनों ने साफ मना कर दिया लेकिन बाद में जब करण जौहर ने दोनों की फीस बढ़ा दी तब दोनों लोग इस फिल्म में काम करने को राजी हो गए हालांकि इस फिल्म में किस का क्या रोल है यह अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन इस फिल्म का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram