सत्यमेव जयते का पहला गाना ‘दिलबर’ हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने किया जबर्दस्त डांस

PicsArt_07-05-03.03.12
Dilbar Song

जॉन अब्राहम स्टारिंग फिल्म सत्यमेव जयते का दिलबर गाना रिलीज हो गया है जो कि Sirf Tum फिल्म के गाने दिलबर दिलबर की थीम पर ही आधारित है। लेकिन नई तरीके की म्यूजिक और नोरा फतेही की दिलकश अदाओं और लटको झटकों से यह गाना और भी बेहतरीन लग रहा है। गाने के बोल जितने प्यारे हैं उतना ही इस गाने को प्रस्तुत करने का अंदाज भी निराला है।

नोरा फतेही ने बांधा हैं समा – 

गाने में नोरा फतेही ने जिस खूबसूरती के साथ डांस किया है वह देखते ही बन रहा है और उनके डांस स्टेप से एक भी पल के लिए नजर नहीं हट रही है।

यह सत्यमेव जयते फिल्म का पहला गाना है जिसे नेहा कक्कर और ध्वनी भानुशाली ने आवाज दी है। वहीं इस गाने को लिखने में शब्बीर और इक्का ने अपना योगदान दिया है तो इस गाने को बेहद खूबसूरती से प्रस्तुत करने के लिए म्यूजिक में पिरोने का काम तनिष्क बग्ची ने किया है।

पुरानी फिल्म Sirf Tum का नया वर्जन है दिलबर – 

जॉन इब्राहिम की अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते का जो गाना रिलीज हुआ है वह गाना पुरानी फिल्म Sirf Tum के दिलबर गाने का न्यू वर्जन है पुरानी फिल्म के दिलबर दिलबर गाने में सुष्मिता सेन ने जबरदस्त डांस किया था तो वहीं न्यू वर्जन में नोरा फतेही ने भी अपनी नृत्य की कला को बखूबी पेश किया है। रेड कलर की हॉट ड्रेस में नोरा फतेही इस गाने में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और उनके डांस से तो हर कोई वाकिफ है क्योंकि वह मशहूर बेली डांसर भी हैं।

वैसे तो नोरा फतेही को सभी लोग उनके बेली डांसर के लिए भी जानते हैं तो दूसरी ओर नोरा फतेही ने सबसे ज्यादा प्रसिद्धि तब कमाई थीं जब वह बिग बॉस की कंटेस्टेंट के रूप में सामने आई थीं। वहीं सत्यमेव जयते फिल्म के दिलबर गाने में नोरा के डांस को देखने के बाद उनके डांस का दीवाना हर कोई हो जाएगा। गाने में जॉन इब्राहिम के एक्शन सीन भी दिखाए गए हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मनोज बाजपेई और आयशा शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार  के ऊपर आधारित है। उम्मीद है कि जॉन अब्राहम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म परमाणु के बाद सत्यमेव जयते भी बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का चलाने में कामयाब होगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram