सनी लियोनी की बायोपिक को लेकर खड़ा हुआ बवाल, बायोपिक में ‘कौर’ नाम के इस्तेमाल को लेकर जताई गई आपत्ति

Sunny Leone
Sunny Leone's biopic

कहते हैं कि बॉलीवुड की दुनिया में अगर आपको नाम कमाने हैं तो आपको बहुत सारी कुर्बानियां देनी पड़ती है लेकिन कभी-कभी यह कुर्बानियां ऐसी भी होती है कि आपको अपने नाम और पहचान को भी दूसरे ढंग से प्रस्तुत करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड की हॉट गर्ल सनी लियोन के साथ जिनकी बायोपिक को लेकर बवाल मच गया है। बायोपिक में कौर नाम के शब्द के इस्तेमाल पर कुछ लोगों के द्वारा आपत्ति जताई गई है।

कौर नाम के शब्द के इस्तेमाल को लेकर जताई गई है आपत्ति –

 

सनी लियोन के ऊपर एक बायोपिक बन रही है जिसका नाम रखा गया है  “करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी”। एसपीजी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी का कहना है कि सनी लियोनी ने अपना धर्म कब का छोड़ दिया है और वह अपने नाम के आगे कौर शब्द का इस्तेमाल नहीं करती हैं और उनका प्रचलित नाम सनी लियोनी ही है तो सनी लियोन अपनी बायोपिक में करनजीत के आगे ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल ना करें। दिलजीत सिंह ने आगे कहा कि ऐसा करना सिक्खों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना है। हलाकि करनजीत कौर वेब सीरीज के मेकर्स का इस मामले में जवाब नहीं आया है तो वहीं दूसरी ओर सनी लियोन की तरफ से  से भी कोई जवाब नहीं आया है।

गौरतलब है कि करनजीत कौर वेब सीरीज है जो कि सनी लियोन के जीवन के ऊपर आधारित है इस वेब सीरीज के ट्रेलर के रिलीज होते ही इस पर विवाद शुरू होता दिखाई पड़ रहा है जिस के संदर्भ में पहला विवाद करनजीत कि नाम के आगे एक और शब्द के इस्तेमाल को लेकर किया गया अब देखना यह है कि उस पर मेकर्स क्या फैसला लेते हैं  वह करनजीत के आगे से कौर शब्द हटाएंगे या नहीं ? बॉलीवुड में इस समय अपना कहर ढाने वाली सनी लियोन के साथ जिन्होंने एक के बाद एक अपने हुनर से आइटम सॉन्ग और बोल्ड मूवी में बॉलीवुड की अन्य अदाकाराओं को इंडस्ट्री से बाहर धकेल दिया है और अपना कब्जा जमा लिया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram