सनी लियोनी की बायोपिक में हुआ इस बात का खुलासा, जानकर दंग रह जायेंगे आप

Sunny leone &  sunil gawaskar
Sunny leone & sunil gawaskar

बॉलीवुड की तड़कती भड़कती अदाकारा और अपने आइटम डांस और जोशीले अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली भारतीय सिनेमा की बेबी डॉल सनी लियोनी की बायोपिक सीरीज़ रिलीज हो चुकी है जिसमें उनकी जिंदगी के बारे में एक के बाद एक ऐसे पहलुओं का खुलासा हो रहा है जिसे आज तक आम लोग नहीं जानते थे। जी हां सनी लियोनी की बायोपिक सीरीज  ‘करनजीत सिंह कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ Zee5 पर रिलीज की जा चुकी है, और अब कहा जा रहा है कि सनी लियोनी के सुनील गावस्कर कनेक्शन का खुलासा हो चुका है।

सुनील गावस्कर vs सनी लियोन कनेक्शन का हुआ खुलासा –

अगर बात की जाए सनी लियोनी की जिंदगी की तो उनकी जिंदगी एक खुली किताब के पन्ने की तरह है जिसे आप आसानी से पढ़ सकते हैं। लेकिन कैमरे के पीछे सनी लियोनी की दुनिया कुछ और ही रही है। जिसका जिक्र उनकी बायोपिक सीरीज में एक के बाद एक किया जा रहा है, और अब बताया जा रहा है कि सनी लियोनी और भारत के लिटिल मास्टर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के कनेक्शन का खुलासा हो चुका है । दरअसल सनी लियोनी की मां, सुनील गावस्कर की बहुत बड़ी फैन थी और सुनील गावस्कर का दूसरे नाम ‘सनी’ भी है। उनका कहना था कि अगर उनको बेटा हुआ तो है उसका नाम सनी रखेंगे लेकिन उन्हें बेटी पैदा हुई और जब गुरुद्वारे में उसका नाम रखने की बात पूछी गई तो गुरुद्वारे के द्वारा सुझाया गया कि इसका नाम कैसे रखना उचित होगा तब सनी लियोन के पिता ने करनजीत कौर नाम सनी लियोनी को दिया लेकिन जब उन्हें बेटा पैदा हुआ तो उनकी मां ने अपनी इच्छा पूरी करते हुए उसका नाम सनी रखा अब आप सोच रहे होंगे कि जब उनके बेटे का नाम सनी था तो सनी लियोनी का नाम सनी कैसे पड़ा दरअसल सनी लियोनी की जिंदगी का यही राज खासा दिलचस्प है.  सनी जब पहली बार पोर्न इंडस्ट्री में उतरने जा रही थीं, तो उनसे नया नाम रखने को कहा गया। उन्हें फौरन कोई नाम सूझा नहीं, उसी वक्त मोबाइल की स्क्रीन पर छोटे भाई का कॉल आने पर उसका नाम दिखा तो सनी रख दिया, और उस कंपनी के एक अधिकारी ने उसमें लियोनी जोड़ दिया।

सनी लियोनी की बायोपिक सीरीज रिलीज होने के बाद भी कहा जा रहा था कि इस सीरीज में कुछ ऐसे सीन है जिसको लेकर हो सकता है कि सिख संप्रदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचे और हो सकता है कि इस सीरीज को लेकर आंदोलन भी हो हालांकि अभी तक ऐसी भी किसी भी खबर की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि ऐसे माहौल की स्थिति उत्पन्न हो सकती है क्योंकि सनी लियोनी की बायोपिक सीरीज में कुछ ऐसे सीन है जो सिख संप्रदाय और उनके धर्म को लेकर है जिसको लेकर आपत्ति जताई जा सकती है। सनी लियोनी ने भी इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि आज भी उसके घर में उसके भाई का नाम सनी है और उसे लोग अभी करन ही बुलाते हैं जबकि रिश्तेदार और अन्य लोग उसे गोगू नाम से पुकारते हैं जो कि उनके पापा के द्वारा रखा गया पसंदीदा नाम था।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram