सनी लियोन का युद्धक अवतार

बॉलीवुड की हॉट क्वीन के नाम से जानी जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन एक बार फिर से चर्चा में है इस बार चर्चा का विषय उनकी एक फ़िल्म बनी हुई है ।जी हां सनी लियोनी जल्दी साउथ इंडियन की एक फिल्म में नजर आएंगी खास बात यह है कि इस फिल्म में वह बतौर अभिनेत्री मुख्य किरदार में होंगी।

साउथ इंडियन में बन रही फिल्म “वीरमा देवी” का निर्देशन वीसी वाडीवुड्यान के द्वारा किया जा रहा है, और इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में सनी लियोनी एक योद्धा की पोशाक में नजर आ रही है जिससे साफ पता चलता है कि आने वाली फिल्म में सनी लियोनी एक योद्धा के रूप में नजर आएंगी। हाथों में तलवार और सिर पर युद्धक मुकुट पहने हुए, और घोड़े पर सवार सनी लियोन किसी वीरांगना से कम नहीं लग रही हैं ।

कहां जारी हुआ पोस्टर –

फिल्म का पोस्टर सनी लियोन के द्वारा उनके ट्विटर हैंडल के माध्यम से शेयर हुआ । जिसमें सनी लियोनी ने लिखते हुए कहा- इस पोस्टर को आपके साथ शेयर करने के लिए मैं बहुत उत्सुक थी। उन्होंने फिल्म के तीन पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही साथ इस फिल्म के और भी पोस्टर रिलीज हुए हैं जिसमें सनी लियोन अलग-अलग रूप में दिखाई दे रही हैं ।

सनी ने की है इस फिल्म के लिए काफी मेहनत –

बेबी डॉल ने इस के लिए जमकर मेहनत की है। जी हां सनी लियोनी ने इस फिल्म में योद्धा के किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की है । इसके लिए उन्होंने तलवारबाजी और घुड़सवारी के लिए अपने आप को तैयार किया है। तलवारबाजी करते समय वह चोट लगने से भी बची हैं, साथ ही साथ उनके लिए घुड़सवारी का अभ्यास करना काफी मुश्किल भरा था। आने वाले समय में इस दरही- विदेशी बाला का किरदार देखने लायक होगा।

किस भाषा में बन रही है फिल्म –

सनी लियोन की फिल्म वीरमादेवी तमिल- तेलुगु भाषा में बन रही है। हालांकि तमिल तेलुगू भाषा के अलावा यह फिल्म मलयालम कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज की जाएगी।

सनी लियोन इससे पहले साउथ इंडियन की कई फिल्मों के गानों में नजर आ चुकी हैं लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस के रूप में सनी लियोन इस फिल्म में नजर आएंगी। खबर है कि वीसी वुड्यान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वीसी वुड्यान के द्वारा काफी पैसा लगाया जाने वाला है, और वह इस फिल्म के प्रति खासा उत्साहित भी हैं।

अतीत को भूलाकर बनाया नया नाम –

सनी लियोन का अतीत कुछ भी रहा हो लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर इस चकाचौंध भरी दुनिया में अपना नाम बनाया है। जी हां शुरुआती दिनों में सनी लियोनी को वैसे तो बहुत मुसीबतों का सामना करना पड़ा और उन्हें केवल आइटम सॉन्ग करके ही गुजारा करना पड़ा, लेकिन उन्हें उस दौर से भी गुजरना पड़ा जब उनकी फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर गलत तरीके से वायरल किया जा रहा था लेकिन इन सब को नजरअंदाज करते हुए सनी लियोनी लगातार इस इंडस्ट्री में बनी रही, और आज उनके नाम बॉलीवुड में लीड रोल करने के अलावा साउथ इंडियन की फिल्मों में भी लीड रोल करने का मौका दर्ज हो चुका है। आने वाले समय में सनी लियोन और भी अच्छे-अच्छे रोल करने के लिए तैयार दिख रही हैं और जिसे लोगों द्वारा पसंद भी किया जाएगा।

बॉलीवुड में हमेशा से बोल्ड सीन और बोल्ड फिल्मों के लुक के बाद सनी लियोन की ये एक बेहतरीन किरदार की फिल्म होगी, जिसे दर्शकों द्वारा जरूर पसंद किया जाएगा और इससे सनी लियोनी को आने वाले समय में बॉलीवुड में अच्छी फिल्मों का ऑफर भी मिलने की उम्मीद है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram