सलमान खान ने किया, धूम 4 से अभिषेक बच्चन का सफाया

सलमान खान इन दिनों बॉलीवुड की हिट सीरीज फिल्मों के सीक्वल से, उन फिल्मों में पहले से काम कर रहे, सितारों का पत्ता काटने में लगे हुए हैं, या दूसरे शब्दों में कहिए तो अपनी कथित प्रेमिकाओं से रोमांस करने वाले अभिनेताओं से उन्होंने एक नए अंदाज में बदला लेना शुरू किया है। Race सीरीज में काम करने वाले सैफ अली खान को उन्होंने रेस 3 में रिप्लेस कर दिया और अब खबर आ रही है कि उन्होंने Dhoom 4 से अभिषेक बच्चन का सूपड़ा साफ कर दिया है।

धूम 4 की सलामी सलमान के नाम – 

सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रेस 3 इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई, तो वहीं दूसरी ओर उसने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई की है। हालांकि फिल्म को बहुत सकारात्मक और अच्छी फिल्मों वाले परिणाम नहीं मिले लेकिन फिल्म ने सलमान खान के कारण अच्छी खासी कमाई कर ली है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि रेस 3 की इस कामयाबी को देखते हुए Dhoom 4 के लिए सलमान खान को चुना गया है जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Dhoom 4 में रणबीर सिंह भी आएंगे नजर – 

Dhoom सीरीज की अगली पेशकश में सलमान खान के अलावा रणबीर सिंह को भी चुना गया है। धूम 4 पर सलमान खान और आदित्य चोपड़ा पिछले एक साल से विचार विमर्श कर रहे हैं, वहीं रेस 3 की रिलीज के बाद आदित्य चोपड़ा ने इस डील को पक्का कर लिया है। खबरों के मुताबिक आदित्य चोपड़ा धूम 4 को 2020 में रिलीज करने के फिराक में हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ही Dhoom 4 को डायरेक्ट करेंगे।  तो वहीं रणबीर सिंह इन दिनों ‘सिंबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वे कपिल देव के ऊपर बन रही फिल्म ’83’ के शूट में व्यस्त रहेंगे जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म Dhoom 4 की शूटिंग शुरू की जाएगी। फिल्म के काफी हिस्सों पर काम पूरा हो चुका है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म मेकर्स ने लोकेशन को फाइनल कर लिया है जिसके तहत फिल्म का ज्यादातर हिस्सा दुबई में शूट किया जाएगा। सलमान खान ने पहले तो कैटरीना कैफ के साथ काम करने वाले सैफ अली खान को रेस सीरीज की फिल्म से हटाया और अब ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन को उन्होंने Dhoom 4 से हटा दिया है बाकी आगे की कहानी आप समझ ही सकते हैं कि यह माजरा किस ओर इशारा कर रहा है। फिलहाल अब इंतजार है तो फिल्म Dhoom 4 की शूटिंग शुरू होने का और फिल्म में सलमान और रणबीर की एक्टिंग देखने का…… बाकी आने वाला वक्त ही तय करेगा की फिल्म रेस सीरीज की रेस 3 जैसी निकलेगी या धूम सीरीज की धूम 3 से बेहतर……….।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram