सुपरस्टार रजनीकांत का राजनीति में आने की घोषणा

अभिनेताओं की राजनीति में आना कोई नई बात नही है, किन्तु बात जब सुपरस्टार रजनीकांत की हो तो बरबस सभी का ध्यान इस ओर आकृष्ट होना स्वभाविक ही है।

तमिल सुपरस्टार ने चेन्नई में श्री राघवेन्द्र कल्याण मंडपम में एक बड़ी सभा को संबोधन में राज्य में वर्तमान राजनीतिक हालात पर चिंता व्यक्त की और भविष्य में राजनीति में अपनी आने की संभावनाओं पर मुहर लगाते हुए इसे आज के वक़्त की जरूरत बताया। उन्होंने वर्तमान राजनीतिक व्यवस्था को बदलने के लिए पारदर्शी, आध्यात्मिक-राजनीति पर जोड़ देते हुए खुद की पार्टी बनाने की बात भी कही। इस घोषणा के साथ ही बहुप्रतीक्षित कुतूहल समाप्त हो गया।

उन्होंने स्पष्ट रूप से यह भी कहा कि वह पैसे या पावर के लिए राजनीति में प्रवेश नही कर रहे है बल्कि लोगो की सेवा करने और लोकतांत्रिक मूल्यों को पुनर्जीवित करने के लिए करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आगामी राज्य के चुनाव में उनकी पार्टी सभी निर्वाचन क्षेत्रो से चुनाव लड़ेंगी और इसके लिए अपने प्रसंशकों से सहयोग और समर्थन की अपील भी की।

उन्होंने अपने राजनीति में आने के प्रमुख कारण के रूप में राज्य सरकार की कार्य-शैली और व्याप्त भ्रष्टाचार को बताया। उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए बुनियादी और आधार में बदलाव लाने की जरूरत बताया।

 

हम तो यही दुआ करेंगे कि उनका राजनीतिक जीवन उनके अपने फिल्मी करीयर की तरह ही शानदार और सफलता ओत-प्रोत हो। उनके प्रसंशकों की संख्या देखते हुए उनकी सफलता की उम्मीद तो की ही जा सकती है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram